Responsive Ad

जेनेलिया डिसूजा ने अपनी पहली मराठी फिल्म की शूटिंग की शुरू, पति रितेश देशमुख डायरेक्ट कर रहे हैं फिल्म ​​​​​​​

मुंबई। बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेत्री एवं रितेश देशमुख की धर्म पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने अपने करियर की पहली मराठी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को उनके पति रितेश देशमुख ही डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: अजब: यहां पर महिला ने एक साथ दिया 9 बच्चों को जन्म! सात का था अनुमान

इस बात की जानकारी स्वयं अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म की शूटिंग का वीडियो साझा करते हुए दी। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, "मैं अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं कि मैंने  कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है और लोगों का प्यार और सम्मान पाया है। महाराष्ट्र में जन्मे जानें के कारण मेरा दिल हमेशा एक मराठी फिल्म में काम करने का होता था परंतु कभी भी कोई ढंग की स्क्रिप्ट नहीं मिली और मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थी। और अब यह सपना पूरा होता दिख रहा है, मैं दस साल बाद एक्टिंग में पहली बार अपने पति रितेश द्वारा निर्देशित मेरे करियर की पहली मराठी फिल्म से लौट रहीं हूं जिसमे मैं एक्टर जिया शंकर के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आऊंगी जोकि हमारे प्रोडक्शन हाउस एमएफसी द्वारा  इंट्रोड्यूस किए जा रहे हैं।मैं आप सभी से अनुरोध करूंगी कि हमे अपना आशीर्वाद दे क्योंकि फिल्म एक यात्रा होती हैं और हम चाहते हैं कि आप इस यात्रा में हमारे साथ  पूरे पागलपन से जुड़े"।

यह खबर भी पढ़ें: चींटियां एक ही लाइन में क्यों चलती हैं, जानिए इनसे जुड़ी कुछ अनसुनी और रोचक बातें

बता दें कि, इस फिल्म के द्वारा रितेश देशमुख भी पहली बार निर्देशन में हाथ आजमाते हुए नजर आएंगे।

वर्कफ्रंट की बात करे तो जेनेलिया आखिरी बार फिल्म 'इट्स माई लाईफ' में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आईं थी। वे इस मराठी फिल्म के अलावा एक हिंदी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3IKQmvZ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments