Responsive Ad

New Year पर रणबीर कपूर ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, रिलीज किया फिल्म Animal का टीजर, अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी आएंगे नजर

नई दिल्ली। नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार के साथ राजस्थान के रणथम्बौर पहुचें अभिनेता रणबीर कपूर ने साल के पहले ही दिन 12 बजकर 01 मिनट पर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपनी नई फिल्म के ऐलान के साथ फैंस को शानदार सरप्राइज दिया है। 

Ranbir Kapoor

रणबीर की नई फिल्म का नाम होगा 'एनिमल' है, जिसका निर्देशन 'कबीर सिंह' फेम संदीप रेड्डी करेंगे। टी सीरीज की ओर से इसका एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल भी होंगे। अनिल कपूर और बॉबी देओल ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का टीजर वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ ही उन्होंने इस फिल्म की शुरुआत को लेकर अपनी बेताबी भी जाहिर की है। वीडियो में बैकग्राउंट में रणबीर कपूर की आवाज सुनी जा सकती है। जिसमें वह अपने पिता के बारे में बात कर रहे हैं। 

पहले फिल्म में परिणीति चोपड़ा की जगह सारा अली खान को लिए जाने की चर्चा हो रही थी। बता दें, संदीप रेड्डी ने अपने भाई प्रणय रेड्डी के साथ मिलकर भद्रकाली पिक्चर्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाई है और यही कंपनी टी सीरीज के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्देशन कर रही है। 

Ranbir Kapoor

गौरतलब है हाल ही में रणबीर कपूर और उनका परिवार नए साल के स्वागत के लिए रणथम्बौर पंहुचा है, जहां उनके साथ रणवीर सिंह भी हैं। इसकी जानकारी खुद नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। 

यह खबर भी पढ़े: नए साल पर दीपिका पादुकोण के फैंस हुए निराश, इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक से डिलीट की सारी पोस्ट



from Entertainment News https://ift.tt/3hypdyP
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments