Responsive Ad

नए साल पर दीपिका पादुकोण के फैंस हुए निराश, इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक से डिलीट की सारी पोस्ट

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट और ट्विटर से सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर डीपी के अलावा फैंस को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन ये समझ नहीं आ रहा हैं कि दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर से पोस्ट क्यों डिलीट की है। वहीं, एक्ट्रेस के कुछ फैंस का मानना है कि उनका एकाउंट हैक किया गया है।  

Deepika Padukone

बता दें कि दीपिका को इंस्टाग्राम पर करीब पांच करोड़, पच्चिस लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी। दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम एकाउंट से लेकर, ट्विटर और फेसबुक तक पर कुछ भी शो नहीं हो रहा है, ऐसे में लोगों को यह भी आश्चर्य हो रहा है कि अचानक दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट क्यों डिलीट कर दिए। 

depika

आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों पति रणवीर के साथ राजस्थान के रणथंबौर में हैं। वह राजस्थान में रहते हुए पति के साथ नया साल सेलिब्रेट कर रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी राजस्थान में नए साल के सेलिब्रेशन के लिए मौजूद हैं।  

depika

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ '83' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा दीपिका एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। 

यह खबर भी पढ़े: विद्या बालन ने 17 साल की उम्र में सीरियल 'हम पांच' से की थी करियर की शुरुआत, आज दर्शकों के दिलों में करती हैं राज



from Entertainment News https://ift.tt/3rJJXZd
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments