Responsive Ad

अक्षय कुमार ने किया 2021 का स्वागत, बोले- सभी के विकास और खुशहाली की कामना करता हूं

नई दिल्ली। साल 2020 का आगमन हो चुका है। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लोग नए साल का स्वागत कर रहे हैं। साल 2021 से दुनियाभर के लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। इसी बीच बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने भी ने साल का स्वागत किया है। कोई पहले से ही वेकेशन पर घूमने निकल चुका है तो कोई घर में पार्टी मना रहा है। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार ने खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया है।  

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो में उन्होंने साल 2021 का पहला सूर्योदय कैमरे में कैद किया है। आशा और उम्मीद की किरण के साथ अक्षय कुमार वीडियो में गायत्री मंत्र का जाप करते भी नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- अगर आपने मिस कर दिया हो तो देख लीजिए कि ये साल 2021 का पहला सूर्योदय है। मैं सभी के विकास और खुशहाली की कामना करता हूं। नए साल की सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं।  

अक्षय कुमार ने नए साल के मौके पर सुबह-सुबर ये पॉजिटिव पोस्ट की है और फैन्स भी उनका शुक्रिया अदा करते नहीं थक रहे है। साल 2020 में पेनडेमिक पीरियड में भी अक्षय कुमार ने खूब काम किया और हर साल की तरह उनकी फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।  

साल 2021 में भी फैन्स को अक्षय कुमार से काफी उम्मीदें होंगी। फिलहाल एक्टर के पास सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम और पृथ्वीराज जैसी फिल्में हैं। 

यह खबर भी पढ़े: नए साल पर दीपिका पादुकोण के फैंस हुए निराश, इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक से डिलीट की सारी पोस्ट



from Entertainment News https://ift.tt/34ZQ6qG
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments