Responsive Ad

आलिया की बहन को किस करते हुए रणबीर की यह फोटो हो रही वायरस, आप भी देखिए

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की एक फोटो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में अभिनेता आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही इस फोटोमें रणबीर शाहीन को किस करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का ऐसा मानना है कि रणबीर आलिया के साथ साथ उनके पूरे परिवार के भी बहुत क्लोज है। 

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले रणबीर तथा आलिया को कपूर परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। जहां से दोनों ने जयपुर हेतु उड़ान भरी थी। इसके बाद दोनों के बेस्टफ्रेंड और उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी को भी देखा गया। साथ ही आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट को भी जयपुर में स्पॉट किया गया। किन्तु रणबीर और आलिया के कई करीबियों संग इकट्ठा हो जाने से अब इस बात का कयास लगाया जा रहा है रणबीर और आलिया की सगाई होने जा रही है। 

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

इस खबर की पुष्टि करने हेतु जब मीडिया ने रणबीर के चाचा और अभिनेता रणधीर कपूर को फोन किया तो उन्होंने इस खबर की प्रामाणिकता से स्पष्ट मना किया एवं इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया। दोनों के विवाह की अटकलें इस लिए भी तेज हो गई हैं क्योंकि काफी समय से ये खबरें सुर्खियों में थीं कि वर्ष 2020 के अंत तक रणबीर और आलिया शादी रचा सकते हैं। इसके साथ ही रणबीर भी एक लेटेस्ट साक्षात्कार में ये बात स्वीकार कर चुके हैं कि यदि कोरोना वायरस महामारी ना होती तो वो अबतक आलिया से विवाह कर चुके होते।

यह खबर भी पढ़े: HAPPY NEW YEAR 2021: आज से बदल गए कई नियम, जानें किन-किन चीजों में हुआ बदलाव, जिसका आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर



from Entertainment News https://ift.tt/2LfIrxq
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments