Responsive Ad

न्यू ईयर पर हिना खान ने बिकनी पहन समंदर किनारे दिए बोल्ड पोज, बोलीं- 2021 में गोता लगाने के लिए तैयार हूं

नई दिल्ली। एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। हिना खान की मालदीव से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही हैं, जिसमें वह समंदर किनारे बिकनी में पोज देती नजर आ रही हैं।  वो हैट पहने नजर आ रही हैं। उनका बोल्‍ड लुक तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

hina khan

हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, 'मैं 2021 में गोता लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।' उन्‍होंने इन तस्वीरों के साथ #GoodBye2020 हैशटैग का इस्‍तेमाल किया है। वह हैट पहने हाथ में ब्‍लैक कलर का स्‍टॉल लिये नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

hina khan

एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसमें वो बीच किनारे बैठी नजर आ रही है। हर तस्वीर में वो अलग-अलग पोज दे रही है। मल्टीकलर सरग और सिर पर व्हाइट हैट लगाए हिना किसी खूबसूरत हसीना से कम नहीं लग रही। 

hina khan

इसके पहले हिना खान ने ब्‍लैक क्रॉप टॉप और पैंट में अपनी तसवीरें पोस्ट की थी। इसके साथ उन्‍होंने रेड कोट सूट कैरी किया है जो उनके लुक को और अटरेक्टिव बना रहा है। उन्‍होंने गले में पेडेंट पहना है और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है। उन्‍होंने इस पूरे लुक के साथ व्‍हाइट हाईहिल्‍स पहनी है।  

hina khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान हाल ही में बिग बॉस 14 में सीनियर के तौर पर नजर आई थीं। इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी।  इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं। 

यह खबर भी पढ़े: अक्षय कुमार ने किया 2021 का स्वागत, बोले- सभी के विकास और खुशहाली की कामना करता हूं



from Entertainment News https://ift.tt/3n5rkLC
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments