Responsive Ad

एडल्ट स्टार शकीला की लाइफ पर बेस्ड फिल्म Shakeela, 25 दिसंबर को होगी रिलीज

नई दिल्ली। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की फिल्म शकीला की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म शकीला, साउथ फिल्मों की एडल्ट स्टार शकीला की लाइफ पर आधारित है। ये फिल्म 25 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी। 

Richa

इस फिल्म के कई पोस्टर भी जारी किये गए है। इस पोस्टर में ऋचा चड्ढा लाल साड़ी पहने और हाथ में गन पकड़े नजर आ रही हैं। उनके इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसमें पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं।

शकीला की लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर लंकेश ने मिड-डे को बताया, 'मलयालम फिल्म सर्किट में पुरुष कलाकारों का दबदबा था लेकिन जब इस इंडस्ट्री में शकीला की एंट्री हुई तो उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था। साउथ में उनकी फिल्में 100 दिनों तक चलती थीं। 

Richa

हालांकि शकीला को बाद में इससे डर भी लगने लगा था। बैकलैश के कारण उनकी फिल्मों को सेंसर कर दिया गया था और उन्हें कई निर्माताओं को लिया गया एडवांस वापस करना पड़ा। उन्हें अपने एक कमरे के अपार्टमेंट में वापस जाना पड़ा। फिल्म के माध्यम से हम दिखाएंगे कि कैसे एक महिला पुरुष-प्रधान इंडस्ट्री में स्ट्रगल करती है।'

यह खबर भी पढ़े: The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन अली असगर एक एपिसोड के लेते हैं इतनी मोटी रकम, जानिए



from Entertainment News https://ift.tt/2VyUgAJ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments