Responsive Ad

कुली नंबर 1 के प्रमोशन में सारा अली खान का दिखा अनोखा अंदाज, उनकी ड्रेस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और सारा अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन कर रहे है। प्रमोशन के दौरान सारा अली खान ने लाल रंग का कोट पैंट पहना। वेल टेलर्ड और लीन फिटिंग के पैंट के सारा ने मैचिंग का ब्लेजर चुना था। वेस्ट के पास तीन बटन से अटैच इस ब्लेजर की थ्री फोर्थ कट स्लीव लगी थी। जिसके साथ सारा ने मैचिंग की रेड कलर की स्ट्रैपी हील्स पहन रखी थी। 

Sara Ali Khan

वहीं सारा ने इस लुक के साथ नो एक्सेसरीज कैरी की थी। जबकि साइड पार्टिशन हेयर डू के साथ आंखों में काजल और रेड लिप्स में सारा हमेशा की तरह ही आकर्षक लग रही थीं। वहीं वरुण ने अपने डैपर लुक्स के लिए बियर्ड ट्राई किया था। 

Sara Ali Khan

सारा अली खान के अटायर कि कीमत देखें तो उनका जैकेट 83,655 रूपए का है और उनका ट्राउजर 48,716 रूपए का है। उनके पूरे ऑउटफिट कि कीमत करीब 1,32,371 रुपये का है। सारा अपने इस ऑउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं है। उनके फैंस उनको अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहें है। 

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म 'कुली नबर 1' क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 'कुली नंबर 1' एक पारिवारिक कॉमेडी है और इसे कॉमेडी के किंग डेविड धवन ने निर्देशित किया है। यह फिल्म वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित हैं।  

यह खबर भी पढ़े: एडल्ट स्टार शकीला की लाइफ पर बेस्ड फिल्म 'Shakeela', 25 दिसंबर को होगी रिलीज



from Entertainment News https://ift.tt/2VlvPq5
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments