Responsive Ad

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता समन शाह पर गुंडों ने किया हमला, दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोगी का किरदार निभाने वाले अभिनेता समय शाह पर कुछ गुंडों ने हमला किया है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना समय शाह के बोरीवली स्थित बिल्डिंग के पास हुई। उनकी मां ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा कुछ अनुभव किया हो। यह घटना 27 अक्टूबर को उनके बोरीवली स्थित आवास के बाहर हुई। 

समय शाह के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज को शेयर किया है। बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीसीटीवी फुटेज की तस्वीर साझा की है जिसमें एक बदमाश नजर आ रहा है। समय शाह ने लिखा कि दो दिन पहले यह आदमी मेरी बिल्डिंग में आया और बिना किसी कारण के वह मुझे गालियां देने लगा। मुझे नहीं पता वह कौन है। मुझे गालियां देने के पीछे उसकी क्या वजह है? उसने मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार देगा। जो लोग भी मुझसे प्यार करते हैं मैं उनके साथ यह जानकारी साझा कर रहा हूं। 

मुझे लगता है कि अगर मेरे साथ कुछ हो जाता है तो यह मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक रहेगा। धन्यवाद। उन्होंने कहा है कि रात के लगभग साढ़े आठ बजे वह शूटिंग खत्म कर अपनी बिल्डिंग पर पहुंचे तभी एक शख्स अचानक उनके पास आया और बिना किसी वजह के गालियां देने लगा। उस घटना के बाद से वह बहुत परेशान है। समय शाह की मां ने बताया कि 15 दिन में तीसरी बार उसके साथ ऐसा हुआ है।

अभिनेता ने कहा कि मेरा पूरा परिवार और मैं बहुत तनाव में हैं और इसलिए हमने कानूनी मदद लेने का फैसला किया। हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज में एक नहीं बल्कि 5 से अधिक लोग दिख हैं जो गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे। समय शाह ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बोरीवली स्टेशन में शिकायत दी है, जिसमें उस व्यक्ति का चेहरा दिखाया गया है जिसने उस पर हमला किया।

यह खबर भी पढ़े: ICMR का दावा: कोरोना संक्रमण के खिलाफ भारत में बीसीजी वैक्सीन आएगी काम, बुजुर्गों के लिए भी है असरदार

यह खबर भी पढ़े: 1 नवंबर से बदल जायेंगे ये 5 बड़े नियम, आपकी जेब खर्च पर डालेंगे सीधा असर



from Entertainment News https://ift.tt/3mzlq5D
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments