Responsive Ad

किम शर्मा संग ब्रेकअप को लेकर पहली बार हर्षवर्धन का बयान, कहा- मेरे DNA में कुछ गड़बड़ है

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन राणे बीते दिनों किम शर्मा संग रिलेशन और ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में थे। वहीं अब पहली बार हर्षवर्धन ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है एवं पहला रिएक्शन दिया है। हर्ष ने इस ब्रेकअप हेतु अपने DNA को जिम्मेदार ठहराया है। 

Kim Sharma and Harshvardhan Rane

बता दें कि कुछ ही दिन पहले हर्षबर्धन ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, "जो भी गलत हुआ वो मेरे DNA के कारण हुआ। ये साफ है कि मैं बीते 12 साल से सिंगल था। मैंने उसे डेट करना प्रारंभ किया एवं वो इस दुनिया में सबसे मजेदार इंसान है।"

इससे पूर्व हर्षवर्धन ने इस बारे में बात करते हुए बोला कि, "हां, किम और हर्षवर्धन अब एक साथ नहीं हैं।" इसके सिवा हर्षवर्धन ने भी एक उलझी हुई सी पोस्ट लिखते हुए किम संग अपनी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से मिटा दी थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "ओके. शुक्रिया महान आत्मा। ये काफी शानदार था, और भी बहुत कुछ। ईश्वर की कृपा तुम पर बनी रहे एवं मुझ पर भी। बाय।"

Kim Sharma and Harshvardhan Rane

अपने ब्रेकअप के संबंध में जोक करते हुए हर्षवर्धन ने कहा, "मैं अपने जीवन के सर्वश्रेष्ठ दौर से गुजरा हूं। मुझे लगता है कि ये मेरे DNA में है, ये लिखा हुआ है, कि मुझ पर आरोप लगाया जाना मुझे अच्छा लगेगा। रंग दे बसंती में एक डायलॉग है कि आजादी मेरी दुल्हन है, वैसे ही मैं कहूंगा कि सिनेमा मेरी दुल्हन है।"

यह खबर भी पढ़े: राशन कार्ड से बुजुर्गों को हर महीने मिलता है 10 किलो फ्री में अनाज, ऐसे होगा लाभ



from Entertainment News https://ift.tt/3eaobrb
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments