Responsive Ad

इस एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- रिया चक्रवर्ती तुम्हारी असलियत जल्द ही सबके सामने आ जाएगी

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के एक थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। साथ ही एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। एक महीने के बाद सुशांत की फैमिली ने रिया को लेकर जो खुलासे किए हैं वो काफी ज्यादा चौंकाने वाले हैं। सुशांत के परिवार के वकील का कहना है कि सदमे में होने की वजह से परिवार ने पहले एफआईआर दर्ज नहीं कराई।

Riya Chakraborty

इस बीच अब एक्टर अध्ययन सुमन ने रिया को लेकर एक ट्वीट किया है।  उन्होंने लिखा, रिया चक्रवर्ती तुम्हारी असलियत जल्द सबके सामने आएगी। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की जांच मुंबई पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग करने वाली पीआईएल (PIL) पर सुनवाई से मना कर दिया है।  चीफ जस्टिस ने कहा कि पुलिस को अपना काम करने दें। बता दें, इस याचिका को अलका प्रिया नाम की याचिकाकर्ता ने दाखिल की थी।   

Sushant Singh Rajput

वहीं, पीटीआई से बात करते हुए वकील विकास सिंह ने कहा, 'अगर वह (रिया) शीर्ष अदालत में चली गई हैं, तो उन्हें सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका दायर करनी चाहिए थी। एफआईआर पटना में दर्ज की गई है, अब उन्होंने (रिया) सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर मुंबई में रहने और जांच को स्थानांतरित करने की मांग की है। इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए। मुंबई पुलिस में कोई उसकी मदद कर रहा है'। 

Riya Chakraborty

वहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इस केस में एक जाने माने वकील को हायर किया है, जो इससे पहले संजय दत्त और सलमान खान का केस लड़ चुके हैं। साथ ही रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपील की है कि पटना में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को मुंबई शिफ्ट किया जाए।

यह खबर भी पढ़े: 31 जुलाई: आज रिलीज होगी ये 4 बड़ी फिल्में, जानिए कहां कर पाएंगे stream



from Entertainment News https://ift.tt/3hKWbuW
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments