Responsive Ad

31 जुलाई: आज रिलीज होगी ये 4 बड़ी फिल्में, जानिए कहां कर पाएंगे stream

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण से सिनेमाहॉल बंद हैं, इसलिए फिल्में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। आज 31 जुलाई है और क्राइम थ्रिलर, कॉमेडी से लेकर रोमांस तक की सभी फिल्में आज आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं। चलिए जानते हैं इन फ़िल्में के बारें में... 

लूटकेस
'लूटकेस' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को किया जाएगा। फिल्म के निर्देशक राजेश कृष्णन हैं। 

 big films

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लूटकेस' की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है। फिल्म में कुणाल खेमू नंदन नाम के युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक आम आदमी है। एक दिन नंदन को नोटों से भरा लाल रंग का सूटकेस मिलता है, जिसे वह घर ले आता है और बहुत खुश होता है। वहीं इस सूटकेस की तलाश में गुंडे और एमएलए भी लगे हुए है। फिल्म में गजराज राव एमएलए की भूमिका में, रणवीर शौरी इंस्पेक्टर की भूमिका में और विजय राज डॉन की भूमिका में नजर आएंगे।

शकुंतला देवी द ह्यूमन कंप्यूटर
फेमस गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक फिल्म आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में है।

 big films

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी दिमाग में ही सबकुछ कैलकुलेट करने की अद्भुत क्षमता रखती थी। उनके इसी क्षमता ने उन्हें ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर कर दिया। उनके जीवन पर बनी यह फिल्म पहले इसी साल 8 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण निर्माताओं ने इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला किया। शकुंतला देवी को अनु मेनन ने निर्देशित है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन और विक्रम मल्होत्रा ने ​​प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

रात अकेली है
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फिल्म 'रात अकेली है' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। यह एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक रौबदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। वह एक मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाते हुए दिखाई देंगे। वहीं राधिका आप्टे नवाजुद्दीन की पत्नी के रोल में होगी।

 big films

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे के अलावा श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिया, इला अरुण, शिवानी रघुवंशी, आदित्य श्रीवास्तव भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहान ने किया है। बतौर निर्देशक 'रात अकेली है' हनी त्रेहान की पहली फिल्म है। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का प्रीमियर 31 जुलाई, 2020 को नेटफ्लिक्स पर होगा। 

 big films

अवरोध
2016 में जम्मू-कश्मीर में स्थित उरी में भारतीय सेना के हेडक्वॉर्टर पर हुए हमले के कारण कई जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकी ठिकानों पर हमला बोल दिया था। इसी स्ट्राइक पर वेब सीरीज 'अवरोध' आ रही है जो 31 जुलाई को सोनी लिव ऐप पर रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़े: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द हो सकती है दयाबेन की वापसी



from Entertainment News https://ift.tt/39I5QiS
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments