Responsive Ad

रिलीज हुआ नया सॉन्ग दिल को करार आया, सिद्धार्थ-नेहा की कैमिस्ट्री के दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली। टीवी जे रियलटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नया सॉन्ग 'दिल को करार' आया रिलीज कर दिया गया है। इस सॉन्ग को रजत नागपाल ने गाया है। सॉन्ग को देशी म्यूजिक फैक्टी यूट्यूब चैनल पर लांच किया गया है। 

इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ के साथ सॉन्ग में नेहा शर्मा नजर आ रही हैं। नेहा और सिद्धार्थ की कैमिस्ट्री वीडियो में काफी खूबसूरत और आकर्षित लग रही हैं। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है। सिद्धार्थ को इस अदांज में फैंस ने लंबे समय बाद देखा है। जिस वजह से ये सॉन्ग फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सॉन्ग को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। सिद्धार्थ और नेहा दोनों ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि फैंस सिद्धार्थ को शहनाज गिल के साथ देखना चाहते थे, लेकिन वीडियो देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि नेहा के साथ भी सिद्धार्थ की कैमिस्ट्री खूब जम रही है।

बता दें, बिग बॉस 13 को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ सॉन्ग भुला दूंगा में नजर आए थे, जिसे दर्शन रावल ने गाया था। इस सॉन्ग को फैंस का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर से निकलने के बाद खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया का ऑफर मिलने की भी खबरें आई थी। हालांकि इस शो को लेकर मेकर्स के साथ सिद्धार्थ की बात नहीं बन पाई।

यह खबर भी पढ़े: Sushant Case: 8 जून को सुशांत और रिया के बीच हुआ था झगड़ा, फिर एक्ट्रेस ने एक्टर की बहन मीतू सिंह को फोन कर दी थी...



from Entertainment News https://ift.tt/3hSOGC8
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments