Responsive Ad

Irrfan Khan को याद कर पत्नी Sutapa ने कहा, 'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।'

नई दिल्ली। कुछ ही घंटों में दो दिग्गज कलाकारों का खो देना ऐसा लगता है मानो कोई बुरा सपना हो। साल 2020 से लोगों को एक नफ़रत सी हो गई है। देश पहले ही कोरोनावायरस की मार झेल रहा है। वहीं अचानक से इरफान खान ( Irrfan Khan ) और ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की मौत ने लोगों को अंदर तक हिला कर रखा दिया है। ये वक्त कपूर और खान परिवार के लिए बेहद ही दर्दनाक है। बीते बुधवार अभिनेता इरफान की ने अस्पताल कोकिलाबेन अस्पताल ( Kokilaben Hospital ) में आखिरी सांस ली। इसी बीच इरफान खान की पत्नी ने पति के लिए एक नोट लिखा है।

Irrfan Khan Wife Sutapa Sikdar Shared post

पत्नी सुतापा सिकदर ( Irrfan Khan Wife Sutapa Sikdar ) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के अंकाउट ( Facebook Account ) से इरफान को याद करते हुए उनके साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।' सुतापा ने पति को ट्रिब्यूट देते हुए ये पोस्ट लिखा है। ये बात हम सब जानते हैं कि किसी के दूर चले जाने का असली दर्द वही समझ सकता है। जिसका कोई अपना जब इस दुनिया से दूर जाता है। सुतापा के इस पोस्ट को पढ़कर यूजर्स कमेंट कर इरफान को फाइटर और सुतापा को हिम्मत से भरी एक महिला कह रहे हैं। इरफान का यूं चले जाना हिंदी सिनेमाजगत के लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है। उनके अभिनय को देख बड़े पर्दे पर लोग नि:शब्द हो जाया करते थे। जितनी सादगी से उन्होंने पर्दे पर कई किरदार निभाए हैं। उसी सादगी से साथ उन्होंने अपनी जिंदगी को जिया है।

इरफान खान कैंसर जैसी बीमारी से ग्रस्त थे। बता दें इरफान को 2018 में पता चला कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर ( Neuroendocrine Tumor ) जैसी भयानक बीमारी है। वो तुरंत अपने इलाज के लिए लंदन चले गए। जहां उन्होंने करीबन सालभर अपना इलाज करवाया। बीमारी की वजह से इरफान कई समय तक फिल्मों में भी नहीं दिखाई दिए। ऐसे में जब वो अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए शूटिंग पर आए। तो उनके फैंस के दिलों में उनके ठीक होने की उम्मीद जाग गई। फिल्म के प्रोमोशन में इरफान कहीं नहीं दिखाई दिए। उन्होंने अपने एक ऑडियो मैसेज के साथ अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर लॉन्च किया। बेशक आज वो हमारे बीच नहीं है। लेकिन द्वारा निभाए गए किरदार आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KMw6Np
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments