Responsive Ad

ऋषि कपूर का देहरादून से रहा बचपन का नाता, भाई रणधीर के साथ कर्नल ब्राउन स्कूल में की थी पढ़ाई

मुंबई। सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर का देहरादून के साथ बचपन का नाता रहा। अपने भाई रणधीर कपूर के साथ उन्होंने दून के कर्नल ब्राउन स्कूल में पढ़ाई की थी। हालांकि वह पढ़ाई के लिहाज से बहुत थोड़ा समय ही देहरादून में रहे, लेकिन उन्हें यह शहर आकर्षित करता था। अपनी भतीजी करिश्मा और करीना की दून में पढ़ाई के दौरान वह देहरादून के साथ जुड़ाव रखते थे। आखिरी बार उनका 2012 में दून आना हुआ, जबकि उन्होंने यहां एफआरआई में 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' की शूटिंग की थी।

ऋषि कपूर की मौत पर यूं तो पूरा देश शोक मना रहा है, लेकिन दून का नागलिया परिवार की तकलीफ ज्यादा है। इस परिवार का कपूर खानदान से बहुत पुराना रिश्ता रहा है। रणधीर और ऋषि कपूर ने जब देहरादून में पढ़ाई की तो नागलिया परिवार ही उनका लोकल गार्जन रहा। इसके बाद जब करिश्मा और करीना यहां के वेल्हम गल्र्स स्कूल में पढ़ने आई, तब भी इसी परिवार ने यह जिम्मेदारी निभायी।

उद्योगपति और समाज सेवी दीपक नागलिया और उनकी पत्नी पुनीता के अनुसार, चिंटू का जाना एक बहुत बड़ा झटका है। वह एक जिंदादिल इंसान थे। दीपक बताते हैं कि जब भी वह मुंबई गए, तब तब उनसे मुलाकात हुई। हर बार वह गर्मजोशी के साथ मिला करते थे। देहरादून उनकी यादों में हमेशा बसा रहा। 2012 में आई 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' फिल्म की शूटिंग के लिए वह देहरादून में दो दिन तक रहे। फिल्म इंडस्ट्री से जुडे़ सुमित अदलखा के अनुसार, शूटिंग के दौरान ऋषि कपूर ने अपने प्रशंसकों से  मुलाकात की थी।

यह खबर भी पढ़े: रघुराम राजन ने राहुल से कहा, सरकार की प्राथमिकता लोगों को बचाने की होना चाहिए

यह खबर भी पढ़े: परिजनों से नाराज होकर 16 किलोमीटर पैदल चल कर आई किशोरी को पुलिस ने पहुंचाया घर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप



from Entertainment News https://ift.tt/2yi5b9D
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments