Responsive Ad

रणबीर कपूर की फिल्म संजू पहले मुझे हुई थी ऑफर, फिर किया रिजेक्ट

नई दिल्ली । बॉलीवुड सितारों को फिल्मों और उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। कभी-कभी वह उन फिल्मों के लिए भी चर्चा में होते हैं जो उनके द्वारा ठुकराता जाता है और भविष्य में पछतावा होता है। मगर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने किए गए फैसलों के बारे में अड़े रहते हैं। उनमें से एक हैं कंगना रनौत। उन्होंने अपनी शर्तों पर अपने करियर के ग्राफ को आगे बढ़ाया।

KANGANA

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हाल में खुलासा किया कि उन्हें राजकुमार हिरानी की 'संजू' की पेशकश की गई थी और उन्होंने इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर मेरे घर आए थे और मुझे 'संजू' करने की पेशकश की थी। मुझे यह भूमिका पसंद नहीं आई। फिल्म में मेरे लिए बहुत कुछ नहीं था, इसलिए मैंने नहीं किया। 

KANGANA

उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ सिर्फ तब काम करूंगी जब उनके ऑपोजिट मेरा भी बराबर रोल हो। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि वह सिल्वर स्क्रीन पर दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला का किरदार निभाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि अपने समय की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की लव स्‍टोरी पर फिल्‍म बनाना चाहेंगी।

KANGANA

कंगना रनौत की खेल पर आधारित फिल्म 'पंगा' इस साल रिलीज हुई है। फिलहाल कंगना की तीन फिल्में लाइन में है, जिसमें 'थलाइवी', 'तेजस' और 'धाकड़' शामिल है। 

यह खबर भी पढ़े:सारा अली खान ने पीएम केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में दिया दान, बोली- हमारे देश की जनता की मदद...



from Entertainment News https://ift.tt/3dPUsDB
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments