Responsive Ad

तेलुगू की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे करण देओल, जल्द शुरू होगी शूटिंग

नई दिल्ली । बॉलीवुड के एक्शन किंग सनी देओल ने पिछले साल अपने बेटे करण देओल को फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलिवुड में लॉन्च किया था। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। लेकिन अब खबर हैं कि सनी ने अपने बेटे करण देओल के लिए भी एक तेलुगू फिल्म 'ब्रोशेवरेवरूरा' को हिंदी में बनाने का फैसला किया है। 

sa

इस फिल्म को वह अपने होम प्रोडक्शन विजेयता फिल्म्स के बैनर तले ही निर्मित करेंगे। इसको निर्देशित करने के लिए वह तेलुगू वर्जन के निर्देशक विवेक आत्रेय को तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। लेखकों की टीम ने इस पर काम करना पहले ही शुरू कर दिया है। जून या जुलाई तक इसकी शूटिंग शुरू होने की संभावना है। सनी ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। यह सुपहहिट फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी और इसे काफी पसंद किया गया था।

sa

बता दें कि 'ब्रोचेवरेवरुआ' एक क्राइम कॉमिडी थ्रिलर फिल्म थी जिसमें श्री विष्णु, निवेता थॉमस, निवेता पेतुराज और सत्यदेव कंचरण ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह फिल्म ऐसे 3 दोस्तों की कहानी है जिनका पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगता है। इन तीन दोस्तों के ग्रुप में एक और लड़की की एंट्री होती है जिसके बाद इनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। 

sa

इस फिल्म का प्लॉट काफी इंटरेस्टिंग था। फिल्म का टाइटल और कास्ट अभी तक फाइनल नहीं हुई है और अभी इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इसके साथ हिंदी फिल्म में किस तरह ट्रीटमेंट किया जाता है।

यह खबर भी पढ़े:रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' पहले मुझे हुई थी ऑफर, फिर किया रिजेक्ट



from Entertainment News https://ift.tt/344DmNM
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments