Responsive Ad

सारा अली खान ने पीएम केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में दिया दान, बोली- हमारे देश की जनता की मदद...

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने देश में कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड में दान करने का संकल्प लिया। 24 वर्षीय अभिनेत्री ने घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। सारा ने लोगों से आग्रह किया कि वे जरूरतमंदों की मदद करें।

Sara Ali Khan

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा-'यह समय कुछ अच्छा कार्य करने का है, अंदर रहें और जिन्हें आवश्यक हो उनकी मदद करें। आपका योगदान उनकी रक्षा करेगा और उनकी जरूरतों को पूरा करेगा।। मैं आप सभी से समर्थन का अनुरोध करती हूं। साथ ही सारा ने मैसेज लिखा हुआ फोटो शेयर किया। इस पर लिखा है-'मैं पीएम केयर्स फंड और चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में दान करने की प्रतिज्ञा करती हूं। 

sa

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैं आप सभी से भी हमारे देश की जनता की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह करती हूं। हर योगदान को गिना जाता है और हमारी एकजुटता ही इस महामारी के खिलाफ आशा की एक किरण है।'

Sara Ali Khan

हालांकि 'लव आज कल' की अभिनेत्री ने उस राशि का खुलासा नहीं किया है, जो वह दान करेगी। अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट की खूब चर्चा होती है। 

Sara Ali Khan

सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं-1' में नजर आने वाली हैं। 

Sara Ali Khan

यह खबर भी पढ़े:Coronavirus: पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में आलिया भट्ट ने भी किया दान



from Entertainment News https://ift.tt/3dU6vjc
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments