Responsive Ad

प्रतीक सहजपाल है गौहर खान के फेवरेट बिगबॉस कंटेस्टेंट

मुंबई। एक्ट्रेस गौहर खान ने मंगलवार को न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि बिगबॉस 15 में उनके सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल है।

एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार का म्यूजिक वीडियो 'मैं प्यार में हूं' 7 दिसंबर को रिलीज़ हो गया है। गाने को बहुत ही बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है, जैद और गौहर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की फैंस खूब तारीफ कर रहें हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: एक ऐसा रेस्‍टोरेंट, जहां बिना कोई जानवर काटे सर्व किया जाता है चिकन मीट

मंगलवार को "मैं प्यार में हूं" गाने की रिलीज़ के दौरान गौहर ने बिगबॉस के बारे में न्यूज़ हेल्पलाइन से बात करते हुए अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम बताया। उन्होंने कहा, "मैं इस शो को एक ऑडियंस की तरह देखती हूं। बहुत कम ऐसा सीजन रहा है कि कोई मेरा फेवरेट कंटेस्टेंट हो, क्योंकि सभी अच्छा खेलते हैं।"

"अगर सीजन वन से लेकर अबतक के सीजन के बारे में बात करूँ तो कुछ ही ऐसे लोग होते हैं जो शो को शिद्दत से इज्जत करते है और मोहब्बत करते हैं। प्रतीक सहजपाल एक ऐसे ही कंटेस्टेंट है। बिगबॉस ओटीटी में भी उसने बहुत सारी गलतियां की और सीखा भी। मुझे लगता है वो एक ऐसा कंटेस्टेंट है जो बिगबॉस के लिये पैशनेट है। प्रतीक बिगबॉस में है, क्योंकि वह शो को पसंद करता है।"

यह खबर भी पढ़ें: किसी हॉरर डायन से कम नहीं है जैजमिन बीन, तस्वीरें देख निकल जाएगी आपकी चीख

गौहर ने आगे कहा, "जो शो में अपना दिल जान सब लगा दे, और शो को हल्के में ना ले, मुझे ऐसे कंटेस्टेंट पसंद है। और मुझे लगता है कि प्रतीक एक अच्छा प्लेयर है। बहुत ही अच्छा खेला है उसने। प्रतीक गलतियां भी करता है, ऐसा नहीं है, कोई भी परफेक्ट नहीं होता, मैं खुद अपने सीजन में परफेक्ट नहीं थी। करण कुंद्रा भी मेरे फेवरेट कंटेस्टेंट रहे हैं, लेकिन बीच में उनका फोकस हिल गया। इस सीजन में और भी अच्छे कंटेस्टेंट हैं लेकिन प्रतीक मेरा सबसे फेवरेट हैं।"

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3dCfpmi
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments