Responsive Ad

मैं डेजी शाह के साथ जरुर एक फिल्म में काम करना चाहूंगा: ताहा शाह

मुंबई। बॉलीवुड के चर्चित चेहरे डेजी शाह एवं ताहा शाह का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'इक बारी' रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं। यह सॉन्ग दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं। सॉन्ग के सफल होने पर न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए दोनो अभिनेताओं ने अपने विचार साझा किए हैं।

सॉन्ग के सफल होने पर डेजी शाह ने अपने विचार रखते हुए कहा कि, "मुझे सच में काफी अच्छा महसूस हो रहा हैं कि फैंस को यह सॉन्ग पसंद आया, मैं अपने आपको बहुत खुशनसीब मानती हूं कि सॉन्ग को इतना प्यार मिल रहा हैं।"

यह खबर भी पढ़ें: चींटियां एक ही लाइन में क्यों चलती हैं, जानिए इनसे जुड़ी कुछ अनसुनी और रोचक बातें

इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सॉन्ग के अभिनेता ताहा शाह ने कहा कि, "मैं सचमुच सबका धन्यवाद करना चाहूंगा जिन्होंने इस सॉन्ग को इतना प्यार दिया है। मेरे साथ इस सॉन्ग में काम करने  के लिए मैं डेजी को भी धन्यवाद देना चाहूंगा। और यह सॉन्ग मेरी मां के जन्मदिन पर रिलीज उसके लिए भी मैं काफी खुश हूं।

एक डांसर होने के बावजूद सॉन्ग में डांस नहीं करने के सवाल पर जवाब देते हुए डेजी शाह ने कहा कि, "देखिए मैने डांस तो काफी किया है लेकिन आज तक रोमांस नहीं किया, तो इस सॉन्ग में मैने भर के रोमांस किया है।"

यह खबर भी पढ़ें: बियर की बोतलें हरें और भूरे रंग की क्यों होती है? जानिए हैरान कर देने वाली वजह

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ताहा ने कहा कि, "सच में इस सॉन्ग में  डांस से ज्यादा  एक्टिंग करने की जरूरत थी, जोकि डेजी ने काफी अच्छे तरीके से की हैं।"

आगे इसी पर बातचीत करते हुए ताहा ने कहा कि," मैं तो अब चाहता हूं कि डेजी के साथ एक फिल्म जरूर करूं क्योंकि ये बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं।"

यह खबर भी पढ़ें: आखिर क्यों मधुमक्खी से डरते हैं हाथी, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

अंत में दोनो ने अपने फैंस को सॉन्ग को  ज्यादा से ज्यादा देखने की अपील की और सॉन्ग को प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया।

बता दें कि, सॉन्ग इक बारी को शाहजान मुजीब  द्वारा गाया गया है। सॉन्ग का म्यूजिक संजीव चतुर्वेदी और अजय केसवानी द्वारा दिया गया है।आदिल शेख द्वारा कोरियोग्राफी की गई हैं।

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/316ybQp
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments