Responsive Ad

निकिता दत्ता के साथ हुआ एक हादसा, अभी भी सदमे में है एक्ट्रेस

मुंबई। छोटे पर्दे पर सबका दिल जीतने के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना रहीं एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ एक ऐसा हादसा हो गया है कि वह अभी भी सदमे है। इस बात की सूचना उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये दी है। 

बता दे कि निकिता का लेटेस्ट पोस्ट पढ़कर उनके फैंस परेशान हो गएं है। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिये बताया है कि वह वॉक कर रहीं थीं कि तभी 2 आदमी बाइक से आए और उनका फोन छीन कर भाग गए। अपने साथ हुए इस हादसे से निकिता काफी परेशान हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: एक ऐसा रेस्‍टोरेंट, जहां बिना कोई जानवर काटे सर्व किया जाता है चिकन मीट

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "आप सभी से एक बात शेयर करना चाहती हूं। बीता हुआ दिन मेरे लिए काफी परेशान करने वाला रहा और ये 24 घंटे मैं सिर्फ उसी इंसिडेंट के बारे में सोच रही हूं। मैं बांद्रा की 14वीं सड़क पर वॉक कर रही थी कि शाम को 7.45 बजे 2 आदमी मेरे पीछे बाइक से आए, उन्होंने मेरे सिर पर टैप किया जिससे मेरा ध्यान ही हट गया और फिर उन्होंने मेरे हाथ से फोन छीन लिया। जब तक मैं कुछ रिएक्ट कर पाती वो वहां से भाग गए।"

"3-4 सेकेंड तक मैं कुछ भी नहीं समझ पा रही थी। जब तक मैं खुद को संभालती और उनके पीछे भागती, वो बहुत दूर चले गए थे। आस-पास जो लोग थे वो बहुत स्वीट थे और मेरे पास मदद के लिए आए। एक आदमी तो बाइक से उनके पीछे भी भागा, लेकिन वो बहुत आगे जा चुका था। मुझे इस हादसे से लगभग पैनिक अटैक आ गया था। खुशनसीब थी कि आस-पास अच्छे लोग थे जिन्होंने पूछा पानी पिलाया क्योंकि मेरे आंसू नहीं रुक रहे थे। इसके बाद मैंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की, जो भी प्रॉसिजर था वो पूरा किया।"

यह खबर भी पढ़ें: किसी हॉरर डायन से कम नहीं है जैजमिन बीन, तस्वीरें देख निकल जाएगी आपकी चीख

निकिता ने आगे यह भी लिखा है कि, "ये मैसेज इसलिए लिख रही हूं ताकि लोग जागरुक हो पाएं। उम्मीद करती हूं कि ऐसा किसी और के साथ ना हो। किसी ने जो मेहनत से कमाया है उसे बिना अपनी गलती होने के उसे गंवाना ना पड़े।"

निकिता के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी उनका हाल पूछ रहे हैं, वहीं फैंस उनके साथ हुएं इस हादसे से थोड़ा चिंतित भी हो गएं है। 

यह खबर भी पढ़ें: लंका मीनार में सगे भाई बहन कभी नहीं जा सकते है? जानिए वजह

निकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी हाल ही में इमरान हाशमी के साथ फिल्म "द डिब्बुक" में नजर आयीं थी। इसके अलावा वह जल्द ही आदित्य सील के साथ फिल्म "रॉकेट गैंग" में नजर आएंगी, जो अगले साल 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3d4UJTW
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments