Responsive Ad

बहन शमिता शेट्टी के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया पोस्ट, बताया फाइटर

मुंबई। बिगबॉस सीज़न 15 लगातार अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न के चलते चर्चा में बना हुआ है। ऑडियंस भी शो को बहुत पसंद कर रहीं हैं। वहीं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी इस समय खूब लाइमलाइट में बनी हुई है। दरअसल कुछ व्यूवर्स और बिगबॉस हाउस में रहने वाले लोग उनके व्यवहार को फेक बता रहें हैं। 

शमिता के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहीं इन बातों को देखकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और साथ ही उन्हें फाइटर भी बताया है। यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने शमिता को सपोर्ट किया है, इससे पहले भी जब शमिता बिगबॉस ओटीटी का हिस्सा बनी थी, तभी भी एक्ट्रेस ने अपनी बहन को फुल सपोर्ट किया था। 

यह खबर भी पढ़ें: इस गांव के लोगों और पशु- पक्षियों की आंखें तो हैं लेकिन कुछ देख नहीं पाते, जानिए क्यों ?

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शमिता का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बिगबॉस के घर की कुछ झलकियाँ दिखाई दे रहीं हैं, इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। 

एक्ट्रेस ने लिखा, "अप्रीशिएसन पोस्ट! 'ये मेरी बहादुर और फाइटर बहन शमिता शेट्टी के लिए...। बहुत दुख होता है ये देखकर कि लोग शमिता के व्यवहार को अहंकार का रूप देने की कोशिश में लगे हुए हैं। वो सोचते हैं कि वो फेक है, प्रिविलिज्ड है और उसकी अपनी कोई राय नहीं है या वो अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करती है जोकि बहुत गलत और रबिश है। मैं एक बहन होने के नाते नहीं बल्कि बिग बॉस की दर्शक होने के नाते भी ऐसा कह रही हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने कभी इस शो पर कमेंट नहीं किया, लेकिन जब बहुत सारे लोग बातें कर रहे हैं, अच्छी, बुरी और खराब तो मुझे लगा कि मैं कहूं। एक कंटेस्टेंट और एक पूर्व होस्ट के रूप में, मुझे इसके बारे में कुछ जानकारी है। मुझे लगता है कि शमिता पर इमोशनल होने और कुछ खास अधिकार होने का आरोप लगाया जा रहा है। लेकिन अगर वो होती तो इस शो के जरिए खुद को प्रोफेशनली साबित करने की कोशिश नहीं करती।"

यह खबर भी पढ़ें: किसी हॉरर डायन से कम नहीं है जैजमिन बीन, तस्वीरें देख निकल जाएगी आपकी चीख

"मैं एक बात की शर्त लगा सकती हूं कि वो उतनी ही रियल है जितनी हो सकती है। ये उसकी खासियत है। वो बिल्कुल वही दिखा रही है जो वो है। इन कहे जाने वाले खेलों और स्ट्रेटिजी के बारे में नहीं पता। मुझे सिर्फ इतना पता है कि वो अलग है और उसका रिएक्ट करने का तरीका भी अलग है। हम कभी अमीर पैदा नहीं हुए। हमने काफी मेहनत की है और काम किया है अपनी मिडिल क्लास वैल्यू के साथ। हमारे लिए हमारा सम्मान सबसे ऊपर है। ये हमारे संस्कार हैं।"

शिल्पा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने शमिता का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि तुम शो को जीतो या हारो,  लेकिन मेरे लिए हमेशा मेरा टाइगर और शो स्टॉपर रहोगी। साथ ही यह भी कहा कि वे शमिता को बहुत मिस कर रहीं हैं। 

जयपुर मे JDA approved प्लाट: सीतापुरा पुलिया के पास, टोंक रोड़, मात्र 23.40 लाख में 9314188188



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3pvA7tV
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments