Responsive Ad

प्रियांशु सिंह ने विक्रांत मैस्सी के साथ फिल्म में शेयर किए गए बॉन्डिंग को लेकर किया खुलासा

मुंबई। एक्टर प्रियांशु सिंह जो अब तक कई टेलीविजन सिरीयल में कम करते दिखे थे। हाल ही में वह फिल्म '14 फेरे' में स्पोर्टिग रोल निभाते दिखे। प्रियांशु 'छोटू सिंह'  के किरदार में नजर आए थे। वहीं प्रियांशु की पर्फोर्मेंस को भी खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में प्रियांशु ने न्यूज हेल्पलाइन से खास बातचीत करते हुए फिल्म में निभाए गए अपने किरदार और विक्रांत मैस्सी के साथ शेयर की गई बॉन्डिंग के बारे में बताया।

प्रियांशु ने पहले तो बॉलीवुड फिल्म में शुरू किए गए सफर के बारे में बताया,' ऐसा कौन-सा कलाकार हैं जो बॉलीवुड में काम करना नहीं चाहता। मैं टेलीविजन पर जब काम कर रहा था तो मेरे काम को खूब सराहा गया और मैं फिल्मों में काम करने के लिए कई कास्टिंग डायरेक्टर से मिला करता था । ऐसे ही एक दिन मेरी मुलाकात कास्टिंग डायरेक्टर नितीश मिश्रा से हुईं थी और उन्होंने ने ही मुझे 14 फेरे फिल्म के ऑडिशन की जानकारी दी थी। और मेरा काम डायरेक्टर को पसंद आ गया और मैं फिल्म का हिस्सा बना।'

अपने किरदार की तैयारी के बारे में प्रियांशु ने कहा,' मुझे अपने किरदार छोटू सिंह की तैयारी के लिए बहुत समय मिला था। हमनें कई वर्कशॉप किए, डायरेक्टर ने मेरी मदद भी की। फिल्म शुरू करने से पहले की गई तैयारियों के कारण ही मैं अपने किरदार को बखूबी निभा पाया। बाकि ऑडियन्स का प्यार है जो मेरे किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।'

यह खबर भी पढ़ें: अजब- गजब: इस मंदिर के सामने आते ही अपने आप रुक जाती है ट्रेन!

प्रियांशु से जब विक्रांत मैस्सी के साथ काम करने का अनुभव पूछा गया तो उन्होंने एक किस्सा बताया,' जब हम एक रात शूटिंग कर रहे थे तो रात के समय बहुत ठंड थी, मेरे पास सिर्फ एक जैकेट थी पर मुझे तब भी बहुत ठंड लग रही थी। ऐसे में विक्रांत ने अपने बॉय से कहकर मेरे लिए खुद का जैकेट मंगवाया और मुझे दिया था। विक्रांत मेरे बड़े भाई जैसे हैं...'

इसी के साथ प्रियांशु ने आगे कहा,' विक्रांत मैस्सी बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं वह जमीन से जुड़े हुए हैं। बिना इगो और एरोगेंट के वह हमेशा मस्त रहते हैं। उन्होंने मेरे काम की खुद तारीफ करते हुए कहा था कि, उन्होंने मेरे सीन्स को तीन-चार बाल खुद रिपीट करके बार-बार देखा। उन्होंने मेरे काम की भी तारीफ की और मैं उनके तारीफों को कभी नहीं भूल सकता।'

यह खबर भी पढ़ें: शादी के बाद महिलाएं भूलकर भी ना पहने ये चीजें, वरना...

इस तरह से प्रियांशु सिंह ने फिल्म से जुड़े अनुभव को शेयर किया और फैंस का धन्यवाद किया।
Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3j4q9fF
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments