Responsive Ad

ब्लैक ड्रेस में सपना चौधरी ने कराया फोटोशूट, बोलीं- मेरे अंदर का जानवर सो रहा है

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फोटोज व वीडियोज शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती है।  हाल ही में सपना ने नया फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका वेस्टर्न अवतार गजब का लग रहा है। 

इन तस्वीरों में सपना चौधरी ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस में काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:  अजब-गजब: यहां लड़कों को अपना प्यार पाने के लिए बहाना पड़ता है खून

इस तस्वीर में सपना गार्डन में एक जीप के सामने खड़े होकर पोज दे रही हैं। इस फोटो को शेयर कर सपना ने कैफ्शन में लिखा, 'मुझे पुस मत करो, मेरे अंदर का जानवर सो रहा है, मरा नहीं है।'

यह खबर भी पढ़ें:  यहां लोग स्नेक वाइन से लेकर मेंढक और बत्तख को बनाते हैं अपना भोजन

सपना चौधरी ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बातचीत मे कहा- 'मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें जो मीडिया में आ रही हैं, उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। इन दिनों मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं और अभी पांच साल तक मेरी दूसरे बच्चे को लेकर कोई प्लानिंग नहीं है।  

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/3h5dFEL
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments