Responsive Ad

मां बनना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- अगर मेरे हस्बैंड आते हैं तो अच्छा है, वरना आगे...

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत मीडिया के सामने अक्सर अपने पति रितेश के बारे में भी बोलती रहती हैं। हालांकि उनके पति कौन हैं और कैसे दिखते हैं इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। इन सबके बीच अब राखी सावंत अपने नए बयान को लेकर चर्चा में हैं।

उन्होंने कहा है कि वह मां बनना चाहती हैं। खुद के मां बनने को लेकर राखी सावंत ने कहा, 'महिलाओं के साथ कई परेशानियां होती हैं और फिर गर्भ धारण करने में बड़ी तकलीफ होती है। एक निश्चित उम्र के बाद मां बनना काफी मुश्किल हो जाता है।'

यह खबर भी पढ़ें:  यहां श्रद्धालु दहकते अंगारो पर चलकर करते हैं माता के दर्शन

राखी सावंत ने आगे कहा, 'अगर कोई बॉलीवुड में लंबे समय तक काम करना चाहता है तो वह भविष्य में बच्चे के बारे में सोच सकता है और अपने एग फ्रीज करके मुमकिन कर सकता है। इसलिए सबसे बेहतर होता अगर कोई अपने एग फ्रीज कर सकता है तो।' 

यह खबर भी पढ़ें:  एक ऐसा शिव मंदिर जिसके शिवलिंग का नदी स्वयं करती हैं जलाभिषेक

एक्ट्रेस ने आगे कहा, हां मैं मां बनना चाहती हूं। अब टाइम हो गया। चूंकि मेरे एग फ्रीज हुए हैं, इसलिए मैं भी काम कर सकती हूं। अगर मेरे हस्बैंड आते हैं तो अच्छा है, वरना आगे चलकर कोई तो फैसला मुझे लेना ही पड़ेगा।' 

Download app: अपने शहर की तरो ताज़ा खबरें पढ़ने के लिए डाउनलोड करें संजीवनी टुडे ऐप



from Sanjeevanitoday https://ift.tt/2UcMP4y
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments