Responsive Ad

जब सैफ अली खान का छलका था दर्द, तलाक के बाद बच्चों से नहीं मिलने दिया जाता था

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सैफ ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। दोनों के बीच 12 साल का उम्र का फासला था। लेकिन बावजूद इसके दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी की। शादी के बाद अमृता ने दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद सैफ और अमृता के बीच दूरियां आने लगीं और साल 2004 में उनका तलाक हो गया।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए रखीं 7 शर्तें

बच्चों से मिलने की नहीं थी इजाजत
तलाक के बाद दोनों बच्चे अमृता सिंह के साथ ही रहे। खबरों के मुताबिक, तलाक के बाद सैफ को बच्चों से मिलने की अनुमति नहीं थी। इस बात से वह इतना परेशान हो गए थे कि अक्सर बच्चों को याद कर रोते रहते थे। इसका खुलासा खुद सैफ अली खान ने द टेलीग्राफ को दिए अपने इंटरव्यू में कही थी। उस वक्त सारा अली खान की उम्र महज 10 और इब्राहिम की उम्र 4 साल की थी।

saif_ali_khan1.jpg

मैं बच्चों को याद करता था
सैफ अली खान ने कहा था, "मेरी पत्नी अमृता और मैंने अलग-अलग रास्ते जाने का फैसला किया। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं लेकिन हर बार मुझे क्यों याद दिलाया जाता है कि मैं एक बहुत बुरा पति और बहुत ही बुरा पिता हूं। मेरे वॉलेट में हमेशा मेरे बेटे इब्राहिम की फोटो होती थी। जब भी मैं उस तस्वीर को देखता था तो बहुत रोता था। मैं अपनी बेटी सारा को बहुत याद करता था। लेकिन मुझे उनसे मिलने की इजाजत नहीं थी। मेरे बच्चे न ही मुझसे मिल सकते थे और न ही उन्हें मेरे साथ अकेले रहने दिया जाता था। क्योंकि उस वक्त मेरी लाइफ में एक महिला था। जो मेरे बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी। ये बहुत ही बेतुका था। जब अमृता किसी काम से बाहर होती है तो मेरे बच्चों को रिश्तेदारों के साथ रहना पड़ता है।"

ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन एक्ट्रेसेस ने पहने महंगे मंगलसूत्र

सैफ और बच्चों की बॉन्डिंग
बता दें कि सैफ अली खान और उनके बच्चों की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सारा और इब्राहिम को अक्सर सैफ के घर पर स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं, दोनों की करीना कपूर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। चारों मिलकर एक साथ पार्टी करते हैं और हर स्पेशल मौके पर सभी साथ में सेलिब्रेट भी करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3hi0kYx
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments