Responsive Ad

Corona की वजह से 2020 में रिलीज नहीं हो पाई ये बॉलीवुड फिल्में, अब 2021 में करेगी धमाल

नई दिल्ली। साल 2020 में कोरोना वायरस की गाज फिल्म इंडस्ट्री पर जमकर पड़ी है। इस वायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते थिएटर बंद कर दिए गए हैं, शूटिंग्स रोक दी गई हैं, बड़ी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि वायरस के बॉलीवुड पर पड़ रहे असर की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को 300 से 800 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ सकता है। कई फिल्में जो महामारी के कारण नहीं हो पाई रिलीज वो साल 2021 में बड़े पर्दे पर आएंगी नजर। 

ajay

मैदान
अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' 15 अक्‍टूबर 2021 को दशहरे के दिन रिलीज होगी। कोरोना के वजह से फिल्म निर्माता किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहते, इसलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना ही बेहतर समझा है। ऐसे में साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि व‍े सेफ गेम खेलना चाहते हैं। फ‍िल्‍म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम चार भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। उल्लेखनीय है कि कि पहले यह फिल्म, इसी साल 11 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया। अजय देवगन के अलावा, फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

bollywood

अतरंगी रे
फिल्म 'अतरंगी रे' में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, अभिनेत्री सारा अली खान और तमिल अभिनेता धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी दो भारतीय संस्कृतियों का मिश्रण है। अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म में सारा अली खान दोहरी भूमिका में होगी। एआर रहमान फिल्म का संगीत तैयार करेंगे। आनंद एल राय ने फिल्म 'अतरंगी रे' का निर्देशन किया है, जबकि फिल्म की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हिमांशु शर्मा द्वारा लिखित है। यह फिल्म टी सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म 2021 में वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

bollywood

कभी ईद कभी दिवाली
सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से करते है। उनकी अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' 13 मई 2021 को रिलीज होगी। वैसे तो फिल्म को लेकर अभी ज्यादा चीजें सामने नहीं आई हैं, वहीं कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक पॉप्युलर साउथ फिल्म की हिन्दी रीमेक है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। 

bollywood

हीरोपंती 2
बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता टाइगर श्रॉफ अगली फिल्म में फिर से धमाल मचाले वाले हैं। अभिनेत्री तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में होगी। 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान करेंगे, जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रेंचाइजी की 'बागी 2' और 'बागी 3' को निर्देशित किया था। उनकी आगामी फिल्म हीरोपंती 2, 16 जुलाई 2021 को होगी रिलीज।  

bollywood

रक्षा बंधन
रक्षा बंधन एक आगामी 2021 की बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जो आनंद एल राय द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को आनंद एल राय और अलका हीरानंदानी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। ये फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है।  

bollywood

लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। आमिर खान कि ये फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। लाल सिंह चड्ढा को आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस किया है।  

bollywood

बेल बॉटम
फिल्म बेल बॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा, कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी है। 

bollywood

तख्त
मल्टीस्टारर फिल्म तख्त 3 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

यह खबर भी पढ़े: साल के आखिर में सुहाना खान की इन फोटोज ने फैंस के उड़ाए होश, शनाया ने लिखा- क्या सच में तुम हो



from Entertainment News https://ift.tt/382I5TD
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments