Responsive Ad

भोजपुरी फिल्म अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी के घर आई लक्ष्मी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ,सिंगर व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। मनोज तिवारी बेटी के पिता बने है। इसकी जानकारी खुद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर फैंस को दी। इस तस्वीर में मनोज अपनी नवजात बच्ची को गोद में लिए हुए हैं और उसे बड़े प्यार से निहार रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने लिखा-' 'मेरे घर आई एक नन्ही परी। मुझे एक बेटी का पिता बनने का सौभाग्य मिला है। जय जगदंबे।'

मनोज के इस पोस्ट के बाद उनके तमाम चाहनेवाले उन्हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहे हैं। मनोज तिवारी की एक बेटी पहले से भी हैं। वहीं मनोज तिवारी खुद भी दूसरी बार पिता बनने से काफी खुश हैं। मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। वह भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और सिंगर हैं।

 उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'ससुराल बड़े पैसेवाला','दरोगा बाबू आई लव यू' और 'बंधन टूटे ना' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी में कई गाने भी गाये जो काफी मशहूर हुए उनके द्वारा गाये गानों में  'बगलवाली जान मारेली', 'रिंकिया के पापा', 'इंटरनेशनल लिट्टी चोखा' जैसे गाने शामिल हैं। वहीं फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में गाया उनका गाना 'जियो ओ बिहार के लाला' भी दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुआ। इन सबके अलावा मनोज राजनीति में भी काफी सक्रिय है और वर्तमान में बीजेपी के सांसद हैं।

यह खबर भी पढ़े: उद्योगपतियों के खरबों रुपये माफ करने पर बोले राहुल, सरकार सिर्फ पूंजीपतियों की हितैषी



from Entertainment News https://ift.tt/2LcsIyM
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments