Responsive Ad

Wedding Card: बॉलीवुड में इन स्टार्स की शादियों के कार्ड थे सबसे महंगे, अंबानी परिवार की बेटी के इनविटेशन कार्ड की कीमत थी इतने लाख रुपए

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई सितारों की शादी काफी सुर्ख़ियों में रही है। शादी का न्योता भेजने के लिए इनविटेशन कार्ड की भी खास तैयारी होती है जिनकी कीमत कई बार हजारों रुपये से लेकर लाखों रुपये तक होती है। तो चलिए जानते हैं उन जोड़ियों के शादी के कार्ड के बारें में जो काफी चर्चा में रहे।  

Wedding Card

- मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के कार्ड की कीमत तीन लाख रुपये बताई जाती है। कार्ड एक बॉक्स की तरह था जिसके खुलते ही गायत्री मंत्र बजता था। क्रीम रंग का यह कार्ड फूलों से सजा हुआ था जिस पर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नाम के शुरुआती अक्षर थे।

Wedding Card

- कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन कारोबारी जी जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी रेड्डी की शादी के कार्ड ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। बॉक्स में बंद इस कार्ड में एलसीडी स्क्रीन लगवाई गई थी। बॉक्स खोलते ही स्क्रीन पर लिखा आता था- ब्राह्मणी वेड्स राजीव रेड्डी। बॉलीवुड थीम पर बने इस कार्ड में दूल्हा और दुल्हन शरमाते हुए दिखे। करीब एक मिनट के इस वीडियो में आखिर में शादी की तारीख और स्थान बताया गया। 

Wedding Card

- ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी का न्योता काफी अलग था। न्योते में तीन डिब्बे थे। एक में वेडिंग कार्ड था और दूसरे में स्विट्जरलैंड से मंगाए गए चॉकलेट्स थे। वहीं तीसरे बॉक्स में अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की लिखी कविता थी। खास बात यह थी कि उनकी शादी का कार्ड हिंदी में भी लिखा था।

Wedding Card

- क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच ने अपनी शादी का थीम क्रिकेट चुना और इसका नाम 'युवराज एंड हेजल प्रीमियर लीग' रखा। वेडिंग कार्ड पर दोनों के कार्टून बने थे और वे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे। कार्ड के साथ उन्होंने फ्लेवर्ड ड्राई फ्रूट्स के डिब्बे और चॉकलेट्स भी भिजवाई थीं।

Wedding Card

- सैफ अली खान ने जब करीना कपूर से शादी की तो रिसेप्शन का कार्ड बेहद सिंपल रखा। हालांकि उसमें रॉयल टच जरूर दिखा। दोनों ने 16 अक्तूबर  2012 को शादी की थी। शादी के दो दिन बाद 18 अक्तूबर को रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

Wedding Card

- सोनम कपूर की शादी का कार्ड। सोनम ने सभी को ई-कार्ड भेजा। सोनम का मानना था कि इससे संदेश जाएगा कि शादियों में पैसे की बर्बादी ना की जाए।

यह खबर भी पढ़े: कास्टिंग डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार का आरोप, दर्ज हुई FIR

यह खबर भी पढ़े: पूल में पिंक बिकनी पहन उतरी रश्मि देसाई, बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

यह खबर भी पढ़े: धर्मेंद्र ने अपने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी ! आगामी फिल्म 'अपने 2' का किया ऐलान



from Entertainment News https://ift.tt/37kdmQw
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments