Responsive Ad

सारा और वरुण के अंडर वॉटर लिप किस पर पापा सैफ का रिएक्शन आया सामने, जानकार आप भी हो जाएंगें दंग

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म निर्देशक डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं 1' का ट्रेलर इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। वहीं ट्रेलर में सारा और वरुण के अंडर वॉटर लिप किस ने भी हर किसी का अटैंशन बखूबी ग्रैब किया है।

Sara Ali Khan

ट्रेलर के एक सीन में वरुण और सारा को अंडर वॉटर लिप लॉक करते देखा गया है। सीन में जहां वरुण शॉर्ट्स पहने नजर आते हैं, वहीं सारा बिकनी में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं। सारा और वरुण पहली बार किसी फिल्म के लिए स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। सारा के पापा सैफ ने इस फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया और कहा की फिल्म वाकई बहुत शानदार होगी।

sara

फिल्म कुली नं 1 में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी नजर आएंगे। परेश रावल सारा अली खान के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे। 'कुली नं 1' डेविड धवन द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने प्रोड्यूस किया है।

sara

यह फिल्म पहले मई दिवस पर 1 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की 'कुली नं 1' की रीमेक है, जो 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था। 'कुली नं 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर का आइकॉनिक गाना 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' को रीक्रिएट किया गया है। इस गाने को पहले कुमार सानू और अल्का याग्निक ने गाया था।

यह खबर भी पढ़े: Wedding Card: बॉलीवुड में इन स्टार्स की शादियों के कार्ड थे सबसे महंगे, अंबानी परिवार की बेटी के इनविटेशन कार्ड की कीमत थी इतने लाख रुपए



from Entertainment News https://ift.tt/2HSNMcq
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments