Responsive Ad

इश्क फिल्म के बाद एक साथ नजर नहीं आए आमिर खान और जूही चावला, 5 सालों तक एक दूसरे से नहीं की बातचीत

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और जूही चावला ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म कयामत से कयामत तक से डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। इसके बाद ये दोनों फिल्म इश्क में नर आये। लेकिन इस फिल्म के बाद ये जोड़ी कभी एक साथ फिल्म में नजर नहीं आई। 

aamir khan

दरअसल, हाल ही में फिल्म इश्क की रिलीज को 23 साल पूरे हुए। इस फिल्म में आमिर और जूही के अलावा अजय देवगन और काजोल भी अहम भूमिकाओं में थे। दरअसल, जब फिल्म इश्क की शूटिंग चल रही थी तो सेट पर एक बार आमिर ने जूही से ऐसा मजाक किया, जो इनके रिश्ते पर भारी पड़ गया। 

Juhi Chawla

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग सेट पर आमिर ने जूही का हाथ मांगा और कहा कि उन्हें ज्योतिष की जानकारी है, तो जूही ने अपना हाथ दिखवाने के लिए आमिर को अपना हाथ दिया। लेकिन आमिर ने जूही पर थूक दिया, जिससे वह बहुत नाराज हो गईं। जूही को आमिर का वह मजाक बिलकुल भी पसंद नहीं आया। 

Juhi Chawla

आमिर के इस मजाक के कारण जूही फिल्म तक छोड़ने को तैयार हो गई थीं, लेकिन बाद में किसी तरह फिल्म पूरा की। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे थे और यह सिलसिला लगभग 5 सालों तक जारी रहा। आमिर और जूही ने 5 सालों तक एक दूसरे से बातचीत भी नहीं की, लेकिन बाद में चीजें सुधरी और दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। हालांकि इस घटना के बाद दोनों फिर कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। 

यह खबर भी पढ़े: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने सुनाई आपबीती, बोलीं- 19 साल की उम्र में मेरा किडनैप हुआ था और...



from Entertainment News https://ift.tt/33s11IP
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments