Responsive Ad

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने सुनाई आपबीती, बोलीं- 19 साल की उम्र में मेरा किडनैप हुआ था और...

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोलीने हाल ही में अपनी लाइफ से जुडी एक बात बताई है। दरअसल, हाल ही में शो के एक टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को अपने जिंदगी के बड़े राज बताने हैं। इस दौरान निक्की बताती हैं कि वह 19 साल की थीं तब उनका किडनैप हो गया था। बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले द खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट में निक्की का राज खोला है।

Nikki Tamboli

निक्की ने बताया कि जब वह 19 साल की थीं तब वह इंटरनेशनल मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए गई थीं। इसी दौरान उनका किडनैप हो गया था। निक्की आगे बताती हैं कि उनके पेरेंट्स ने कहा था कि इस बात को कभी किसी को नहीं बताना। अपनी जिंदगी के इस बड़े राज को खोलने के बाद निक्की रोने लगती हैं।

Nikki Tamboli

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एजाज ने कहा कि वह जिस राज को सभी को बताने वाले हैं उसके बारे में उनके अब्बा भी नहीं जानते। सिर्फ उनके थेरेपिस्ट जानते हैं। एजाज कहते हैं कि मुझे टच से जो दिक्कत है वह इसलिए क्योंकि बचपन में मैं यौन उत्पीड़न का शिकार हुआ था। मैं अपने अब्बा से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैंने इस बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया। हालांकि इसमें मेरी कोई गलती नहीं थी इसलिए मैं शर्मिंदा नहीं हूं।

Nikki Tamboli

एजाज जब अपना राज बताकर वापस आते हैं तो कविता कौशिक भी इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या मैं आपको गले लगा सकती हूं। इसके बाद कविता, एजाज को गले लगाती हैं और दोनों रोने लगते हैं। जैस्मिन भसीन कहती हैं कि शुरुआत में उन्हें हर ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया जाता था। वह जहां भी जाती थीं उन्हें रिजेक्ट कर देते थे। उन्हें लगता था कि वह किसी काम के लायक नहीं हैं।

यह खबर भी पढ़े: KBC 12: रुचिका ने पहले सवाल पर ही ली लाइफलाइन, शोले के इस सवाल का सही जवाब जानते हैं आप



from Entertainment News https://ift.tt/3mruYAe
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments