Responsive Ad

रिया चक्रवर्ती ने कहा- अपने हाथों को गंदा नहीं करती, मैं दूसरों को काम करने के लिए कहती हूं और ब्वॉयफ़्रेंड को कंट्रोल.. देखें वायरल VIDEO

नई दिल्ली। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रिया ने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन वह कहती नजर आ रही है, 'मेरा ब्वॉयफ़्रेंड सोचता है कि डॉन वह है जबकि वास्तव में डॉन मैं हूंl' रिया चक्रवर्ती का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह उनके प्रेमी को कंट्रोल करने के बारे में है।

Riya Chakraborty

CNN न्यूज़ 18 चैनल को एक वीडियो मिला हैl इसमें वह अपने ब्वॉयफ़्रेंड के बारे में बात करते हुए नजर आ रही है। उन्होंने सीधे किसी का नाम नहीं लिया है, उन्हें यह कहते हुए देखा जाता है कि उनका ब्वॉयफ़्रेंड सोचता है कि वह डॉन है लेकिन वास्तव में वह उसे नियंत्रित करती है। यह वीडियो पुराना लग रहा हैl इसमें रिया को काले रंग की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। चैनल ने वीडियो की तारीख और समय को सत्यापित नहीं किया है।

इस वीडियो में रिया यह कहते हुए नजर आ रही है, 'मैं बहुत बड़ी डॉन हूं, मुझे पता है कि इन छोटे गुंडों को कैसे काम करवाना है। मेरा ब्वॉयफ़्रेंड भी सोचता है कि वह एक गैंगस्टर है। लेकिन वह नहीं जानता कि असली डॉन मैं हूं। मैं इन छोटे गुंडों से अलग हूं। मैं अपने हाथों को गंदा नहीं करती, मैं दूसरों को कार्य करने के लिए कहती हूं। उदाहरण के लिए, मैं उन्हें एक निर्माता के पास जाने और हफ्ता इकट्ठा करने के लिए भी कह सकती हूं। वे सोच सकते हैं कि वे डॉन हैं, लेकिन वास्तव में वे केवल मेरे लिए काम कर रहे हैं।' वीडियो के समाप्ति पर वह यह भी कह रही है कि 'इसे रिकॉर्ड न करें।'

Riya Chakraborty

हालांकि वीडियो एक अज्ञात तारीख का है और इसकी सत्यता की पुष्टि की जानी है। इस बीच रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। अपनी याचिका में रिया ने कहा कि वे एक साल से रिश्ते में थे और साथ-साथ रह रहे थे। रिया ने यह भी उल्लेख किया है कि 14 जून को आत्महत्या करने से पहले वह 8 जून तक उनके साथ रह रही थी और वह बाद में अस्थायी रूप से अपने सांताक्रूज वाले घर पर चली गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत के पिता के. के. सिंह द्वारा उनकी एफआईआर में लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के CA का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- रिया की मां ने उन्हें 33,000 रुपए ट्रांसफर किए थे और...

यह खबर भी पढ़े: Sushant Case: 8 जून को सुशांत और रिया के बीच हुआ था झगड़ा, फिर एक्ट्रेस ने एक्टर की बहन मीतू सिंह को फोन कर दी थी...



from Entertainment News https://ift.tt/2PeccgG
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments