Responsive Ad

आर्थिक तंगी से गुजर रही 75 साल की सुरेखा सीकरी, बोलीं- पैसे नहीं काम चाहिए

नई दिल्ली । 75 साल की अभिनेत्री सुरेखा सीकरी अभी भी एक्टिंग की दुनिया में खासी सक्रिय हैं। लेकिन, कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र सरकार के 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स के काम करने पर पाबंदी वाले फैसले के बाद वह भी काम नहीं कर पा रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सुरेखा सीकरी की आर्थिक स्थिति खराब होने की खबरें सामने आई है। जिस पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

तंगहाली की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेखा सीकरी ने बताया है कि उनकी आर्थिक हालत खराब नहीं है और ना ही उन्हें रुपयों की जरूरत है। सुरेखा सीकरी के मुताबिक, उन्हें रुपयों की नहीं बल्कि काम की जरूरत है। वह काम करके खाना चाहती हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें कुछ विज्ञापनों के ऑफर भी मिले थे, लेकिन उनमें से कोई भी फाइनल नहीं हो पाया है। सुरेखा सीकरी ने कहा- 'मुझे बहुत सारा काम करना पड़ेगा, ताकि मैं अपने मेडिकल बिल्स और दूसरे खर्चों को मैनेज कर सकूं। लेकिन, महाराष्ट्र सरकार के फैसले के बाद मुझे नहीं लगता कि प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने को तैयार हैं।'

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे कुछ दोस्त भी मेरी मदद के लिए तैयार हैं, लेकिन मैं लोगों पर गलत प्रभाव नहीं छोड़ना चाहती कि मैं लोगों से मदद मांग रही हूं। मैं दान नहीं चाहती। हां, कई लोग मेरी मदद के लिए आगे आ रहे हैं और मैं उन्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं। लेकिन, मैंने किसी से कुछ नहीं लिया है। मैं काम करना चाहती हूं और सम्मानपूर्वक कमाना चाहती हूं।' 

यह खबर भी पढ़े: Shakuntala Devi Movie Review: निडर और स्वतंत्र सोच की महिला की कहानी 'शकुंतला देवी', लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ...



from Entertainment News https://ift.tt/31bcz1f
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments