Responsive Ad

VIDEO: महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर भड़की नेहा धूपिया, बोलीं- ऐसे लोगों में इतना ईगो और गुस्सा आखिर आता कहां से है

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में पर्यटन विभाग के एक डिप्टी मैनेजर ने मास्क लगाने के लिए कहने पर एक महिला कॉन्ट्रैक्ट वर्कर की पिटाई कर दी। अब इस मामले को लेककर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपना रिएक्शन दिया है। 

Neha Dhupia

नेहा ने कृष्णमूर्ति नाम की महिला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, ''ये हो क्या रहा है। ये आदमी और इस जैसे कई लोग जो इस तरह की हरकतें करते हैं। उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। सबको पता है कि उसकी क्या जगह है। समझ नहीं आता कि ऐसे लोगों में इतना ईगो और इतना गुस्सा आखिर आता कहां से है।''

कृष्णमूर्ति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बेहद चौंकाने वाला वीडियो। उसने सिर्फ आंध्र प्रदेश डिपार्टमेंट डिप्टी मैनेजर भास्कर को मास्क पहनने के लिए कहा था और इस शख्स ने कॉन्ट्रेक्ट वर्कर उषा को लोहे के डंडे से ऑफिस में मारा। ये घटना शनिवार को नेल्लोर में घटी है। इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। 

Neha Dhupia

डिप्टी मैनेजर भास्कर को हिरासत में ले लिया गया है और उस पर हमले से जुड़ी धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। जब भास्कर महिला सहकर्मी के बाल पकड़कर खींच, उसे गिरा रहा था और उस पर कई बार लोहे की रॉड से हमला कर रहा था, उस दौरान वहां खड़े अन्य कर्मचारी पिटाई से महिला का बीच-बचाव करने का प्रयास कर रहे थे। 

यह खबर भी पढ़े: KBC 12 Registration: किचन से जुड़ा है 'केबीसी' का पांचवां सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब?



from Entertainment News https://ift.tt/2NI8H14
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments