Responsive Ad

पवित्र रिश्ता में सुशांत के साथ काम कर चुकी आशा नेगी से नाराज फैन, एक्ट्रेस बोलीं- क्या ये जरूरी है कि ट्रेंड को फॉलो करें और...

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है। उनके साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम करने वाली एक्ट्रेस आशा नेगी ने सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा। इस पर फैंस उनसे सवाल भी कर रहे हैं। 

Asha Negi

आशा नेगी ने शो पवित्र रिश्ता के बारे में सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कह रही हैं- 'पवित्र रिश्ता मेरी जर्नी का सबसे स्पेशल शो रहा है। मुझे आज भी याद है शूट के पहले दिन हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस थी, जहां पर हम सब लोगों से मिले। उसके बाद मेरा प्रोमो शूट था। मैं बहुत एक्साइटेड थी।'

Sushant Singh Rajput

उन्होंने आगे कहा, 'हमारे स्पॉट में राम दादा थे वो सुबह 7 की शिफ्ट में गर्म-गर्म वड़ा पाव लाते थे। मैं उसे कभी नहीं भूल सकती। शो का टाइटल ट्रैक सबसे बेस्ट था। अगर आपने अभी तक शो नहीं देखा है या आप दोबारा देखना चाहते हैं तो जी 5 पर पवित्र रिश्ता आ गया है, तो एप डाउनलोड करिए और शो देखिए। बहुत सारा प्यार।'

इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया- आपने सुशांत के बारे में कभी कुछ भी नहीं लिखा और न ही बात की। इस पर आशा नेगी ने रिप्लाई करते हुए लिखा- मैं समझती हूं। आपने आपनी भावनाएं जाहिर की और मैंने मेरी। बहुत सारा प्यार। इसके अलावा आशा ने लिखा- 'क्या ये जरूरी है कि ट्रेंड को फॉलो करें और इस बारे में सोशल मीडिया पर उल्लेख करें कि आप कैसा महसूस करते हैं? क्या कोई व्यक्ति अकेले में शोक नहीं मना सकता?'

Sushant Singh Rajput

बता दें कि शो पवित्र रिश्ता सुशांत सिंह राजपूत का फेमस शो था। इस शो में सुशांत ने लंबे समय तक काम किया। शो में आशा नेगी पूर्वी के रोल में थीं। 

यह खबर भी पढ़े: सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस गृहमंत्री अमित शाह से कर रहे हैं CBI जांच की मांग



from Entertainment News https://ift.tt/3eRrkeY
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments