Responsive Ad

ये जवानी है दीवानी के सात साल पूरे, दीपिका ने शेयर की फर्स्ट लुक टेस्ट फोटो तो करण ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं। 'ये जवानी है दीवानी' 31 मई  2013 को रिलीज हुई थी। फिल्म के किरदारों से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए फिल्म के निर्माता करण जौहर ने 'ये जवानी है दीवानी' के 7 साल पूरे होने पर एक वीडियो साझा किया। 

Yeh Jawaani Hai Deewani

करण ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा- 'दोस्तों की गैंग को हमारी जिंदगी में आए 7 साल हो गए हैं और हमें दोस्ती और प्यार के बारे में सिखाया। एक ऐसी फिल्म जो आज भी सभी पीढ़ियों के लिए प्रासंगिक है।' साथ ही करण हैशटैग 7इयरऑफवाईजेएचडी लगाया। 

दीपिका पादुकोण ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर कर लिखा- 'हमारा सबसे पहले लुक टेस्ट... 'यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं... एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे, नैना तलवार।' साथ ही दीपिका ने हैशटैग 7इयरऑफवाईजेएचडी, अयानमुखर्जी, रणबीरकपूर, बनी लगाया।'

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया था। फिल्म में रणबीर और दीपिका के साथ फारुख शेख, कल्कि केकलां, आदित्य रॉय कपूर, एवलिन शर्मा और तन्वी आजमी थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के डायलॉग हुसैन दलाल ने लिखे थे और संगीत प्रीतम का था। फिल्म में दीपिका ने नैना तलवार का किरदार निभाया था, वहीं रणबीर कपूर ने कबीर की भूमिका निभाई थी।

Yeh Jawaani Hai Deewani

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण निर्देशक कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका अपने पति अभिनेता रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। वहीं रणबीर कपूर निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़े: हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा हुई गर्भवती, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें



from Entertainment News https://ift.tt/3gEKBSn
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments