Responsive Ad

साजिद-वाजिद की टूटी जोड़ी /मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का 42 की उम्र में निधन, बॉलीवुड में छाया मातम

मुंबई। बॉलीवुड की दुनिया से एक और दुखद खबर मिली है। मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन हो गया है। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान को लेकर हस्तियों से लेकर उनके समर्थक तक शोक जाहिर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Brother Wajid left us.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मशहूर सिंगर सोनू निगम ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। वाजिद खान की उम्र 42 वर्ष की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है।

सोनू निगम ने फेसबुक पर साजिद-वाजिद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा भाई वाजिद हमें छोड़ गया।' प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, 'दुखद खबर, एक चीज जो मुझे हमेशा याद रहेगी वो वाजिद भाई की हंसी, हमेशा हंसते रहते थे। वो जल्द हमें छोड़कर चले गए। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। आपकी आत्मा को शांति मिले।' खबरों के मुताबिक वाजिद खान का निधन कोविड-19 महामारी के चलते हुआ है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Wajid Khan

मौत की वजह कोरोना भी बताई जा रही
सोशल मीडिया पर वाजिद की मौत का कारण कोरोना संक्रमण बताया जा रहा है। इस खबर को कन्फर्म करते हुए एक्टर और वाजिद के बचपन के दोस्त रणवीर शौरी ने लिखा, ‘मैं अपने बचपन के दोस्त की खबर सुनकर दुखी हूं। वाजिद ने कोविड-19 के आगे घुटने टेक दिए। मैं सदमे में हूं। वाजिद मेरे भाई तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए हग्स भेज रहा हूं। ये बहुत दुखद है।’

यह खबर भी पढ़े: Research का दावा/ उंगली की लंबाई से भी है कोरोना का संबंध? जानिए कैसे जांचें

 



from Entertainment News https://ift.tt/3gChS0q
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments