Responsive Ad

संगीतकार वाजिद के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, प्रीति जिंटा ने लिखा- मैं उन्हें 'ब्रदर फ्रॉम अनोदर मदर' कहती थी

बॉलीवुड की मशूहर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का निधन 42 साल की उम्र में हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, साथ ही वे कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। रविवार रात अचानक हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया, लेकिन वे नहीं बच सके। उनके निधन से बॉलीवुड में दुख की लहर दौड़ पड़ी। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, 'मैं उन्हें दूसरी मां से पैदा हुआ अपना भाई कहती थी। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली होने के साथ ही वे बेहद कोमल और प्यारे भीथे। मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि मैं अपने प्रिय वाजिद को गुड बाय तक नहीं कह सकी। मैं दोबारा मुलाकात होने तक तुम्हें और तुम्हारे साथ बिताए वक्त को हमेशा याद रखूंगी। #RIP #WajidKhan #Gonetoosoon'

प्रियंका चोपड़ा

##

अदनान सामी

##

वरुण धवन

##

सलीम मर्चेंट

##

फराह खान

##

सोनू निगम

##

मधुर भंडारकर

##

पलक मुछाल

##

हर्षदीप कौर

##

बिपाशा बसु

##

शंकर महादेवन

##

अरबाज खान

##

परिणीति चोपड़ा

##

विशाल ददलानी

##

जीत गांगुली

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रीति जिंटा ने वाजिद खान को अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली के साथ ही बेहद कोमल और प्यारा भी बताया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dnm9me
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments