Responsive Ad

सोनू सूद ने ट्रेन के द्वारा 800 से ज्यादा श्रमिकों को उत्तर प्रदेश के लिए किया रवाना

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने केरल में फंसीं ओडिशा की 177 महिलाओं को उनके घर फ्लाइट से पहुंचाया। अब सोनू सूद ने मजदूरों की मदद के लिए रविवार की रात को ट्रेन का सहारा लिया। दरअसल, सोनू सू्द ने‌ रविवार की रात को मुम्बई से सटे ठाणे से श्रमिक ट्रेन के जरिए 800 से ज्यादा श्रमिकों और उनके परिवार के सदस्यों को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद), आजमगढ़, जौनपुर औए हाजीपुर के लिए रवाना किया।  

Sonu Sood

उल्लेखनीय है कि जिस तरह से प्रवासी मजदूरों को बसों से रवानगी के वक्त खुद सोनू सूद भी मौजूद रहते हैं, उसी तरह ट्रेन से मजदूरों की रवानगी के वक्त भी खुद सोनू ठाणे स्टेशन पर मौजूद थे। 

35 साल पुराने चैरीटी ट्रस्ट के जरिए सोनू सूद के साथ मिलकर प्रवासी मजदूरों को गांवों की ओर भेजनेवाली नीति गोयल ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए बताया, 'दरअसल हम अपने ट्रस्ट के माध्यम से इकट्ठा हुए पैसों से प्रवासी मजदूरों को उनके गांव भेज रहे हैं, लेकिन ठाणे से श्रमिक ट्रेन में सवार मजदूरों का खर्च खुद रेलवे ने उठाया. लेकिन ट्रेन‌ से गये यह वही मजदूर‌ हैं, जिन्हें हम बसों के जरिए भेजनी की तैयारी कर रहे थे।'

Sonu Sood

बता दें कि सोनू सूद ने अब तक 12 हजार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर बस-फ्लाइट्स से पहुंचा चुके हैं। लोगों की मदद के लिए हाल में उन्होंने टोल फ्री नंबर भी शुरू किया था और कहा था कि मैं हर एक को उसके घर पहुंचने में मदद करूंगा।

यह खबर भी पढ़े: Lockdown में अनुपम खेर ने 'युवा मित्रों' को दी सलाह, VIDEO शेयर कर बोले-अपनी बेचैनी को सकारात्मकता में बदलें



from Entertainment News https://ift.tt/2XmBbmR
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments