Responsive Ad

इरफान खान के निधन पर बेटे बाबिल ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- मैं आपके पास आऊंगा लेकिन...

नई दिल्ली । लंबे समय तक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से लड़ रहे इरफान साल 2019 में लंदन में इलाज करवा कर भारत लौटे थे। फिर इरफान खान की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान इरफान खान ने अस्पताल में अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। 

Irrfan Khan

इरफान खान के फैंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों ने उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया। वहीं कई स्टार्स अचानक आई इरफान खान के निधन की खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे। एक्टर की मौत के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इरफान खान के इंतकाल के बाद उनके बेटे बाबिल ने अपने पिता के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहने के लिए आभार जताया है।  

Irrfan Khan

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता के निधन को लेकर एक इनोशनल नोट पोस्ट किया। बाबिल ने लिखा, "मैं उन सभी संवेदनाओं के लिए तहेदिल से आभारी हूं जो आप प्यारे लोग मुझे भेज रहे हैं। हालांकि, मुझे उम्मीद है कि आप समझ रहे होंगे कि अभी मैं जवाब देने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।" उन्होंने कहा, "मैं आपके पास आऊंगा लेकिन फिलहाल नहीं।  बहुत बहुत धन्यवाद। आपको प्यार।"

Irrfan Khan

आपको बता दें कि इरफान खान ने टीवी सीरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और उन पर एक्टिंग का ऐसा जुनून सवार था कि वह इसके लिए अपने घर को छोड़कर मुंबई आ गए थे ,उन्होंन अभिनय की दुनिया में संघर्ष करके ऐसा मुकाम हासिल किया जिसने उन्हें बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में अपने चाहने वालों की लाइन लगा दी। 

यह खबर भी पढ़े: इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार का पोस्ट वायरल, लिखा- 'मैंने खोया नहीं...



from Entertainment News https://ift.tt/3c5eI2N
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments