Responsive Ad

इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार का पोस्ट वायरल, लिखा- मैंने खोया नहीं...

नई दिल्ली । अभिनेता इरफान खान कुछ दिन पहले मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया था। लेकिन 29 अप्रैल को आखिरी सांस ली। उन्हें खोने के गम में पूरा देश डूबा हुआ है। इरफान ने अपने करोड़ों चाहने को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। निर्देशक होमी अदजानिया की 'अंग्रेजी मीडियम' उनकी आखिरी फिल्म थी।

Irrfan Khan

अब उनकी पत्नी सुतापा सिकदार ने गुरुवार को पोस्ट लिखा, जिस पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। सुतापा ने इरफान खान के निधन पर लिखा, “मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।” सुतापा सिकदार के इस पोस्ट से उनकी आत्मशक्ति का पता चलता है। बीते दिनों भी सुतापा सिकदार ने एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने इरफान खान को फाइटर बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, ‘मेरा बेस्ट फ्रेंड और मेरा पार्टनल एक योद्धा है। वो हर मुसीबत से ग्रेस और खूबसूरती के साथ लड़ रहा है।”

बता दें की इरफ़ान काफी समय से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित थे। इरफान खान के पार्थिव शरीर को मुंबई में वर्सोवा कब्रिस्तान में दोपहर करीब 3 बजे दफनाया गया। उनके दोनों बेटे मुंह पर मास्क लगाकर पिता को अंतिम विदाई देने कब्रिस्तान पहुंचे। दोनों बेटों के आंखों में आंसू था। एंबुलेंस से इरफान खान को कब्रिस्तान ले जाया गया। इस दौरान उनके दोनों बेटे और पत्नी थी। अंतिम विदाई के दौरान परिवार के सदस्यों और फिल्म जगत की कुछ लोग मौजूद रहे। कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लॉकडाउन की वजह से उनके फैंस अंतिम दर्शन नहीं पाए।

Irrfan Khan

इरफान ने अपने पूरे फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार को निभाया है और उसे अमर भी बनाया है। उन्होंने भारत ही नहीं पूरी दुनिया में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। फिल्म जगत में उनके सराहनीय योगदानों के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनकी ऋणी रहेंगी। उनका निधन फिल्म जगत की अपूरणीय क्षति है। वह अपने पीछे अपनी पत्नी सुतापा और दो बेटों बाबिल और आर्यन को छोड़ गए। उनके निधन से फिल्म जगत के साथ-साथ उनके प्रशंसकों में भी शोक की लहर है। 

यह खबर भी पढ़े: यादों से जुड़ा खास वाकया, तीनों कपूर ब्रदर्स 2013 में शादी में आए थे उदयपुर



from Entertainment News https://ift.tt/2SpdhnR
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments