Responsive Ad

लता मंगेशकर ने शेयर की ऋषि कपूर की बचपन की तस्वीर, बोली- क्या कहूं ?क्या लिखू कुछ समझ में नहीं आ रहा

नई दिल्ली । स्वर कोकिला लता मंगेशकर दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से गहरे सदमे हैं।उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के बचपन की तस्वीर शेयर की है। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में ऋषि लता मंगेशकर की गोद में हैं। लता मंगेशकर को यह तस्वीर अभिनेता ऋषि कपूर ने हाल ही में भेजी थी। सोशल मीडिया पर दोनों महान कलाकारों की यह तस्वीर वायरल भी हुई थी। वहीं ऋषि के निधन से लता मंगेशकर सदमे में हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा -'क्या कहूं ? क्या लिखू कुछ समझ में नहीं आ रहा है।ऋषि जी के निधन से मुझे बहुत दुःख हो रहा है। उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री की बहुत हानि हुई है ये दुःख सहना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।'

ऋषि कपूर एक महान और प्रतिभाशाली अभिनेता थे। लता और ऋषि की कई अनगिनत यादों का बॉलीवुड गवाह है। लता मंगेशकर ने साल 1955 में आई राजकपूर की फिल्म 'श्री 420 ' का एक गाना गाया था। गाने के बोल थे 'प्यार हुआ इकरार हुआ'। ये गाना काफी मशहूर हुआ था और फिल्म में लीड रोल निभा रहे ऋषि कपूर के पिता राजकपूर और नरगिस पर फिल्माया गया था। लेकिन खास बात यह है कि इस गाने में ऋषि कपूर भी बाल कलाकार के रूप में नजर आये थे। 

rishi kapoor

इस फिल्म में ऋषि कपूर पहली बार परदे पर नजर आये। ऋषि कपूर की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है, जिन्होंने फिल्म जगत को एक खास मकाम पर पहुंचाया। ऋषि कपूर अब नहीं हैं, लेकिन फिल्मों के जरिये उनकी यादे सदैव जिन्दा रहेंगी।

यह खबर भी पढ़े: इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार का पोस्ट वायरल, लिखा- 'मैंने खोया नहीं...



from Entertainment News https://ift.tt/3f7pU0q
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments