Responsive Ad

सिंगर कनिका कपूर ने पुलिस में दर्ज कराया बयान, कहा- जो भी संपर्क में आया वह कोई भी व्यक्ति...

नई दिल्ली । सिंगर कनिका कपूर को कोरोना से संक्रमित होने के बाद छठी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद छह अप्रैल को एसजीपीजीआई से छुट्टी मिली थी। इसके बाद से वह यहां अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रही हैं। उनके खिलाफ सरोजनी नगर थाने में दूसरों की जान खतरे में डालने सहित आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है। 

kanika

कनिका पर आरोप है कि उन्होंने लंदन से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन नहीं किया और मुंबई से लेकर लखनऊ और फिर कानपुर में पार्टी करती रहीं। कोरोना संक्रमित होने से उनके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच का खतरा उत्पन्न हो गया। हालांकि कनिका के साथ पार्टी में शामिल होने वाले कई लोगों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। ​कनिका के होम क्वारंटाइन की अवधि पूरी होने के बाद पुलिस ने अब उनसे 30 अप्रैल को बयान देने के लिए नोटिस दिया है।

kanika

अब कनिका को यूपी पुलिस ने लापरवाही के मामले में नोटिस थमाया था। नोटिस में कनिका कपूर से बयान दर्ज करवाने के लिए कहा गया था। अब कनिका कपूर के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। पुलिस को दिए गए बयान में कनिका ने खुद को निर्दोष बताया है। सिंगर ने कहा कि मैं 10 मार्च को यूके से भारत आई थी। जबकि 18 मार्च को यूके से आने वालों के लिए क्वारनटीन में जाने की एडवाइजरी जारी हुई थी। साथ ही जो भी संपर्क में आया वह कोई भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं निकला है। साथ ही एक रिश्तेदार के यहां पार्टी में मैं शरीक हुई। मैंने खुद अपनी जांच कराई, एडमिट रही, बाद में होम क्वारनटीन भी रही थी।

kanika

कनिका का बयान दर्ज करवाने के लिए खुद जांच अधिकारी उनके घऱ पहुंचे थे।.कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नजर थाने में FIR दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने जब ये बयान दर्ज किया तो कनिका के वकील भी वहां मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: इरफान खान की 20 फिल्मों के कुछ फेमस डायलॉग, आप जिस्म है तो मैं रुह, आप फानी में लफानी



from Entertainment News https://ift.tt/2YkxCyf
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments