Responsive Ad

CoronaVirus: भोजपुरी फिल्म स्टार्स ने की लोगों की मदद, जानिए किसने कितना किया दान

नई दिल्ली । कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम मोदी के समर्थन में अब भोजपुरी सिलमों के स्टार्स भी सामने आये हैं। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए पीएम राहत कोष में दान देने का भी ऐलान कर दिया है। 

भोजपुरी फिल्म स्टार्स

रवि किशन, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और शुभी शर्मा के बाद अब दिनेश लाल यादव निरहुआ भी कोरोना महामारी से निपटने के लिए मदद के लिए आगे आ चुके हैं। निरहुआ ने जहां अपनी एक फिल्म की सारी पारिश्रमिक पीएम केयर्स फंड में जमा करने का फैसला किया है वहीं उन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत के दैनिक वेतन भोगी और छोटे कामगारों को राशन उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है।

भोजपुरी फिल्म स्टार्स

इससे पहले गोरखपुर से सासंद सुपरस्टार रवि किशन ने एक माह की सैलरी दान में देने का फैसला किया है। साथ ही उन्होंने अपने सांसद फंड में से एक करोड़ रुपये देने का फैसला किया है। रवि किशन पैसे दान में देने के साथ भोजपुरी फिल्म जगत के कामगारों को राशन सामग्री दे रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म स्टार्स

वही एक्ट्रेस शुभी शर्मा ने बिहार, उत्तर प्रदेश के 20 गांव में कम्पनी फेयर डील के माध्यम से मास्क, सेनेटाइजर और भोजन पैकेट का वितरण कराया है। शुभी शर्मा ने पैसे देने के बजाय सीधे जनता को मास्क उपलब्ध करवाएं ताकि वो इस बीमारी से बच सकें।

भोजपुरी फिल्म स्टार्स

अक्षरा सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री कोष में एक लाख की राशि की सहायता की है। उन्होंने पिछले हफ्ते ही यह चेक फंड के लिए दे दिया था। उन्होंने कहा था- 'Covid-19 महामारी ने कई जिंदगियों को रोक-सा दिया है। इस मुश्किल दौर में मैं बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपए डोनेट कर रही हूं। मेरी ओर से यह एक छोटी मदद है।' 

भोजपुरी फिल्म स्टार्स

आम्रपाली दुबे ने बिहार, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोष में ढ़ाई लाख रुपये दान में दिए हैं। इसके अलावा आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक भी कर रही हैं और घर में रहने की सलाह दे ही हैं।

यह खबर भी पढ़े:तेलुगू की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे करण देओल, जल्द शुरू होगी शूटिंग



from Entertainment News https://ift.tt/3bMzWlr
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments