Responsive Ad

परेश रावल ने अक्षय को कैनेडियन कहने वालों को लगाई फटकार, ट्विटर पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

डेस्क। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के खिलाफ हिंदुस्तान ने अपनी जंग तेज कर दी है। हर कोई अपने स्तर पर सरकार और देश की जनता की मदद करने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक अपील के बाद कई लोगों ने आगे आकर पीएम रिलीफ फंड में दान किया है। इस मुहिम में बॉलीवुड ने बड़ी भूमिका अदा की है। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक, हर बड़े सितारे ने मुश्किल घड़ी में दिल खोलकर दान किया है। 

संकट की इस घड़ी में अक्षय कुमार ने बड़ा दिल दिखाते हुए 25 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी है। अक्षय के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। खुद पीएम मोदी भी उनकी सराहना कर चुके हैं। अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता है जिसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। ऐसे लोगों को जवाब देते हुए अभिनेता परेश रावल ने आइना दिखाया है।

उन्होंने ट्वीट किया, 'किसी स्वार्थ के लिए नहीं, न ही किसी राजनीतिक करियर की इच्छा के लिए, न ही राजदूत या सरकार के एहसान के लिए। ये एक सज्जन नागरिक है जो ईमानदारी से अपने करों का भुगतान करता है और जोशीले ढंग से दान करता है। फिर भी कुछ निम्न लोग अक्षय कुमार को कनाडाई नागरिक कहते हैं !' इसके साथ ही एक और ट्वीट में परेश रावल ने लिखा, 'खिलाड़ी जो सीधे दिल से खेलता है...आपको जानकर और आपके साथ काम करके गर्व महसूस होता है अक्षय कुमार।' 

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अक्षय के अलावा सलमान खान भी मदद के लिए आगे आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सलमान अपनी संस्था बीइंग फाउंडेशन के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की सहायता कर रहे हैं। सलमान उन 25 हजार मजदूरों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें इस समय पैसों की सख्त जरूरत है। परेश रावल ने सलमान खान के भी कदम की तारीफ की है। परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा, "शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इससे पहले पीएम मोदी ने भी अक्षय कुमार को धन्यवाद बोला था। बता दें कि पीएम मोदी ने 28 मार्च को इमरजेंसी रिलीफ फंड का गठन किया था। उनके ऐलान के बाद से ही हर क्षेत्र से लोगों ने आगे आकर अपना सहयोग दिया था। 

यह खबर भी पढ़े: सरकार की बड़ी घोषणा: Corona लॉकडाउन के चलते मजदूरों को आज से बिलकुल मुफ्त मिलेगा राशन

यह खबर भी पढ़े: कोरोना लॉकडाउन के बीच Jio ने 6 करोड़ से अधिक ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, 17 अप्रैल तक फ्री मिलेगी ये सुविधा

 
 


from Entertainment News https://ift.tt/2w4HxfV
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments