Responsive Ad

कनिका कपूर के स्वास्थ्य को लेकर आया नया अपडेट, हॉस्पिटल के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

डेस्क। पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर की तबीयत में सुधार हो रहा है। वह संस्थान की डायटीशियन द्वारा निर्धारित भोजन ले रही हैं। पीजीआई निदेशक डॉ. राधाकृष्ण धीमान बताते हैं कि कनिका की बेशक कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, लेकिन अब उसे बुखार, सर्दी और खांसी जैसे कोई लक्षण नही हैं। 

कनिका कपूर

निदेशक ने मीडिया में प्रकाशित कनिका के वेंटिलेटर पर भर्ती होने और गंभीर बीमार होने की बातों का खंडन किया है। कनिका कपूर से जुड़ी जानकारी देते हुए संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान ने कनिका के स्वास्थ्य में सुधार की बात कही। 

बता दें कि सिंगर कनिका कपूर इसी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, 'कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे, उनकी तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है। वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं। मीडिया में जो सूचना फैलाई गई कि वह बहुत बीमार हैं, यह पूरी तरह गलत है: डॉक्टर आरके धीमान, डायरेक्टर, संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं। वो बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं। कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है। सिंगर कनिका कपूर पर कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं। 

यह खबर भी पढ़े: परेश रावल ने अक्षय को 'कैनेडियन' कहने वालों को लगाई फटकार, ट्विटर पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

यह खबर भी पढ़े: सरकार की बड़ी घोषणा: Corona लॉकडाउन के चलते मजदूरों को आज से बिलकुल मुफ्त मिलेगा राशन



from Entertainment News https://ift.tt/2JwKmcJ
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments