Responsive Ad

चीन के मीट बाजारों में चमगादड़, बिल्ली और कुत्ते का मांस बिकना हुआ शुरु, जमकर भड़की रवीना

नई दिल्ली । कोरोना वायरस की चपेट में इन दिनों कई देश आये हुए है। चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस ने इटली, अमेरिका, स्पेन और ईरान में सबसे ज्यादा लोगों को संक्रमित किया है। वहीं कोरोना वायरस ने भारत में भी अपने पैर पसार लिए हैं। कोरोना वायरस के फैलने के शुरुआती दिनों में मीडिया में इस तरह की खबरें आई थीं कि ये वायरस जानवरों की वजह से फैलता है। 

raveena

बताया गया कि ये वायरस चीन के वुहान शहर की मीट मार्किट से फैला था। हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं कोरोना वायरस का संक्रमण चीन में लगभग खत्म हो गया है। ऐसे में वहां की सरकार ने सभी बाजारों को फिर से खोलने के आदेश दे दिए हैं। जिसके चलते एक बार फिर चीन के मीट बाजार खुल गए हैं। चीन के मीट बाजारों में चमगादड़, बिल्ली और कुत्ते का मांस मिलता है। 

raveena

वहीं चीन के मीट बाजार खुलने पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। रवीना टडंन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर मेजर गौरव आर्या के उस ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें उन्होंने चीन के मीट मार्किट खुलने की जानकारी दी है। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अभिनेत्री ने चीन पर गुस्सा जाहिर किया।

रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इंसानों ने अपने हिस्से के सबक नहीं सीखे, हालांकि इसकी बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी। एक बार फिर अपनी बर्बर प्रथाओं की ओर रुख किया है। चीन दुनिया में पशु दुर्व्यवहार और वन्यजीव अपराध के लिए सबसे बदतर देश है।' रवीना टंडन के इस ट्वीट तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

raveena

यह खबर भी पढ़े:पिछले सप्ताह रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने की थी जिस डॉक्टर से मुलाकात,वह निकला कोरोना संक्रमित



from Entertainment News https://ift.tt/2URg7Cv
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments