Responsive Ad

Movie Review: रोमांटिक लव स्टोरी और बेहतरीन म्यूजिक का डबल डोज हैप्पी हार्डी एंड हीर

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता, संगीतकार और गायक हिमेश रेशमियां ने काफी दिनों बाद फिल्मों में कमबैक किया है। फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर इस शुक्रवार को रिलीज हुई। इस फिल्म में हिमेश के साथ सोनिया, मनमीत सिंह, नरेश सूरी, अश्विन धर और सेजल शाह भी अहम भूमिका में है।           

यह खबर भी पढ़े:गुरदास मान के बेटे गुरिक मान की पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर से हुई शादी, देखें तस्वीरें

Happy Hardy and Heer

फिल्म की कहानी हैप्पी (हिमेश रेशमिया) अपने बचपन की दोस्त हीर (सोनिया मान) से बहुत प्यार करता है। हीर को भी हैप्पी पसंद है, लेकिन उन्होंने अभी अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस नहीं की। हीर फिर लंडन चली जाती हैं और हैप्पी भी वहां पहुंच जाता है। वैसे तो वह जॉब के लिए वहां जाता है, लेकिन उसका फोकस हीर को इम्प्रेस करना होता है। लेकिन लंडन में हीर की मुलाकात होती है हार्डी से जो वहीं बड़ा हुआ है। जहां हैप्पी सभी काम में असफल होता है, वहीं हार्डी एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन होता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब हीर को दोनों में से किसी एक को चुनना होता है।

Happy Hardy and Heer

डायरेक्टर राका ने लंदन को काफी खूबसूरती से दर्शाया है। हिमेश रेशमिया से डबल रोल करवाना, एक नई लड़की को हीरोइन के तौर पर लॉन्च करना और एक कसी हुई फिल्म बनाना आसान काम नहीं था, जिसे राका ने सफलतापूर्वक निभाया। चंदन कोवली की सिनेमटॉग्रफी आकर्षक है। 

Happy Hardy and Heer

इस फिल्म में हिमेश रेशमिया अपने अभिनय से बांधे रखते हैं, दोनों ही किरदारों के अपने-अपने प्लस माइनस हिमेश ने बखूबी निभाए। सोनिया मान का काम भी काफी लाजवाब है। फिल्म में 8 गाने और सभी के सभी चार्टबस्टर भी बने हुए हैं। इस गानों को खूबसूरती के साथ कहानी में जोड़ा गया है।

Happy Hardy and Heer

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

 

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2Ol6jyi
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments