Responsive Ad

खुद को अभी सक्सेसफुल एक्ट्रेस नहीं मानती है दिशा पाटनी

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने साल 2016 में फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद दिशा ने कुंग फू योगा, बाग़ी 2 और भारत जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। पाटनी हालांकि अभी खुद को सक्सेसफुल नहीं मानती हैं। उनका मानना है कि अभी उन्हें बहुत कुछ करना है।

यह खबर भी पढ़े:ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई प्रियंका के सपोर्ट में आई मां मधु चोपड़ा, बोलीं- मेरी बेटी की बॉडी बहुत सुंदर है

disha

दिशा पाटनी ने कहा, 'अभी बहुत कुछ करना बाकी है। मुझे लगता है कि पूरी यात्रा के दौरान, मैं लकी रही कि ऐसे लोगों से मिली जो हमेशा मददगार रहे हैं। मेरा परिवार मुझे फिल्मों के बारे में सलाह नहीं देता है और न ही मैं उन्हें तनाव देना चाहती हूं। मैं खुश हूं कि मेरे पास काफी काम हैं और मैं सभी में बेस्ट देने की कोशिश कर रही हूं। 

disha

मैं इसका श्रेय अपने माता-पिता को देती हूं। यदि उस रात मेरी मां ने मेरा समर्थन नहीं किया होता जब मैं विकल्पों को लेकर उलझन में थी तो शायद मैं आज यहां तक नहीं पहुंचती। उन्होंने मुझे इस पेशे में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। मैंने जो कुछ भी किया है, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक सफल हूं।”

disha

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दिशा इस दिनों आने वाली फिल्म मलंग के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म 07 फरवरी को रिलीज हो रही है।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 



from Entertainment News https://ift.tt/2OhBJFE
via IFTTT

Post a Comment

0 Comments